वर्चुअल रैली बिहार जनसंवाद की तैयारी पूरी, डिजिटल माध्यम से लाखों लोग रैली का बनेंगे हिस्सा: राम दयाल शर्मा

वर्चुअल रैली बिहार जनसंवाद की तैयारी पूरी, डिजिटल माध्यम से लाखों लोग रैली का बनेंगे हिस्सा: राम दयाल शर्मा

Chhapra: भारतीय जनता पार्टी के द्वारा 7 जून (रविवार) शाम 4:00 बजे वर्चुअल जनसंवाद रैली आयोजित की जाएगी. इस रैली को केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह संबोधित करेंगे. इसे लेकर कार्यकर्ताओं एवं आम जनता में बहुत ही उत्साह है. उक्त बातें भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष राम दयाल शर्मा ने कही.

उन्होंने कहा कि जिले के सारे विधानसभा बूथों, शक्ति केंद्रों, मंडलों का दौरा करने के बाद समीक्षा की. सारण जिले से लाखों लोगों से ज्यादा कार्यकर्ता आम जनता इस वर्चुअल बिहार जनसंवाद रैली का हिस्सा बनेंगे. उन्होंने सारण के आम जनता से इस वर्चुअल बिहार जनसंवाद रैली का हिस्सा बनने की अपील की है.

श्री शर्मा ने बताया कि सारे जिले में आम जनता एवं भाजपा पदाधिकारियों कार्यकर्ताओं नेताओं आदि को भारतीय जनता पार्टी सोशल प्लेटफॉर्म के सारे लिंक उपलब्ध करा दिए गए है. इन्हीं लिंकों के माध्यम से सारे बूथों पर शक्ति केंद्रों पर मंडलों में हजारों जगहों पर देश के गृहमंत्री अमित शाह के भाषण का 7 जून को रविवार शाम को 4:00 बजे सीधा प्रसारण किया जाएगा. जिससे सारे कार्यकर्ता आमजन जुड़ेंगे.

भारतीय जनता पार्टी के जिला प्रवक्ता विवेक कुमार सिंह तथा जिला मीडिया प्रभारी श्याम बिहारी अग्रवाल ने बताया कि सारण एक नया इतिहास बनाने जा रहा है. वर्चुअल जनसंवाद रैली को लेकर कार्यकर्ताओं एवं आम जनता में बहुत हीं उत्साह हैं. यह रैली बिहार के भविष्य को तय करने जा रही है. इसका फेसबुक लिंक https://fb.com/BJPBihar, एवं यूट्यूब लिंक https://bit.ly/AmitShahBiharJune7 है. इसको सब्सक्राइब कर कार्यकर्ता से लेकर आमजन भी अमित शाह के भाषण को सुन सकेंगे. 

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें