RSS के विभाग कार्यवाहक रजनीश शुक्ला का निधन भाजपा एवं संघ परिवार के लिए बहुत बड़ी क्षति: रामदयाल शर्मा

RSS के विभाग कार्यवाहक रजनीश शुक्ला का निधन भाजपा एवं संघ परिवार के लिए बहुत बड़ी क्षति: रामदयाल शर्मा

Chhapra: भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष रामदयाल शर्मा ने कहा राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के जिला के विभाग कार्यवाहक रजनीश शुक्ला का कोरोना से देहांत होना बहुत ही दुखद और हृदय विदारक घटना है. रजनीश शुक्ला अब हम लोगों के बीच नहीं रहे यह सुनकर मन विचलित है.

श्री शर्मा ने बताया कि दिवंगत रजनीश शुक्ला को छपरा में संघ से जोड़ने का काम मैंने स्वयं किया था. आज वह पौधा पल्लवित पुष्पित होने के कगार पर ही था कि काल कलवित हो गया. इसे मै शब्दों में व्यक्त नहीं कर सकता. यह परिवार पार्टी एवं समाज के लिए बहुत बड़ी क्षति है.

वही महाराजगंज के सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल ने कहा कि रजनीश शुक्ला बहुत ही सामाजिक और मिलनसार व्यक्तित्व थे. असमय मृत्यु उनके लिए व्यक्तिगत क्षति है.

सारण के सांसद राजीव प्रताप रूडी ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के विभाग कार्यवाहक रजनीश शुक्ला के देहांत शोक संवेदना प्रकट करते हुए कहा कि परिवार, पार्टी और समाज के लिए हमेशा खड़े रहने वाले व्यक्ति थे. समाज में दिए उनके योगदान को भुलाया नहीं जा सकता.

भारतीय जनता पार्टी के जिला प्रवक्ता विवेक कुमार सिंह ने कहा आकस्मिक निधन दुखद एवं हृदय विदारक है. दुख और संवेदना प्रकट करने वालों में सोनपुर के पूर्व विधायक एवं पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष विनय कुमार सिंह, गरखा के पूर्व विधायक ज्ञानचंद मांझी, तरैया के पूर्व विधायक जनक सिंह, बनियापुर के पूर्व विधायक तारकेश्वर सिंह, महामंत्री शांतनु कुमार, कुमार भार्गव, भाजपा परिवार एवं संघ परिवार ने अपनी संवेदना प्रकट की.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें