जदयू बिहार प्रकोष्ठ के सचिव बनाये जाने के बाद गांव पहुंचे अल्ताफ आलम राजू का भव्य स्वागत

जदयू बिहार प्रकोष्ठ के सचिव बनाये जाने के बाद गांव पहुंचे अल्ताफ आलम राजू का भव्य स्वागत

Chhapra: जिले के मढौरा विधान सभा मे जदयू के पूर्व प्रत्याशी अल्ताफ आलम राजू को बिहार प्रदेश जद यू के सचिव बनाए जाने पर गाजे बाजे, फूल मालाओं के साथ भव्य अभिनन्दन किया गया. मढौरा विधान सभा क्षेत्र के नौतन एवं भावलपुर पंचायत में दलित बस्ती सहित कई गावो में नव मनोनीत प्रदेश सचिव का अभिनन्दन और स्वागत किया गया.

जहां जद यू कार्यकर्ताओ में खासी उत्साह व्याप्त था. अल्ताफ आलम राजू ने कार्यकर्ताओ और ग्रामीण जनता को धन्यवाद और आभार व्यक्त करते हुए कहा कि मढौरा की जनता का नेह स्नेह प्यार का नतीजा है कि पार्टी और समाज का समर्पित सेवक हूँ. उन्होंने पार्टी के शीर्षस्थ नेताओ का आभार व्यक्त करते कहा कि जनता जनार्दन के लिए हमारा हर एक पल समर्पित है. आपका सेवक हूँ.

मौके पर मढौरा जद यू अध्यक्ष गामा सिंह, पूर्व मुखिया मिथलेश सिंह, अशरफ अली, कन्हैया सहनी, जुगनू आलम, डॉ योगेंद्र फैयाज आलम, संजय सिंह, दिलीप कुमार साह, वीरेंद्र गिरी, सद्दाब आलम, आसिफ इद्रीसी इत्यादि सहित भारी संख्या में लोग शामिल थे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें