सारण: आधा दर्जन से अधिक हथियारबंद अपराधियों ने 1 लाख 85 हज़ार रुपए लूट की घटना को दिया अंजाम

सारण: आधा दर्जन से अधिक हथियारबंद अपराधियों ने 1 लाख 85 हज़ार रुपए लूट की घटना को दिया अंजाम

पानापुर: पानापुर थाना के समीप स्थित बंधन बैक की शाखा से आधा दर्जन से अधिक हथियारबंद अज्ञात अपराधी एक लाख पचासी हजार रुपये की लूट की घटना को अंजाम देने के बाद आराम से फरार हो गए.

बताया जा रहा है कि गुरुवार की दोपहर बैक कर्मी दोपहर का खाना खाने की तैयारी में जुटे हुए थे. इसी बीच करीब सात आठ की संख्या में अपराधी बैक में प्रवेश कर गए एवं बैंक मौजूद शाखा प्रबंधक अरुण कुमार सिंह सहित चार अन्य कर्मियों हथियार का भय दिखाकर बंधक बना लिया एवं सभी के हाथ बांध दिए और मुह पर टेप भी साट दिया.

फिर कैश काउंटर में मौजूद कुल एक लाख पचासी हजार छः रुपये की लूट कर ली. जाते जाते अपराधी सीसीटीवी का हार्ड डिस्क भी अपने साथ लेते गए। शाखा प्रबंधक ने बताया कि सभी अपराधी हथियार से लैस थे. चार अपराधी बैंक के अंदर आए बाकि चार अपराधी सीढ़ी से लेकर मुख्य गेट तक निगरानी में लागे हुए थे. आते ही उनलोगों ने पूछा कि मैनेजर कौन है हमको लगा कि कोई ग्राहक होगा जैसे ही मैने बोला हां मै हूं. फिर क्या मेरे गर्दन पर बंदूक सटा दिए. फिर पास बैठे मेरे अन्य कर्मियों को भी अपने कब्जे में लेकर हाथ मुंह बांध दिए और कैश काउंटर में रखा पैसा निकाल कर फरार हो गए.

घटना की सूचना मिलने पर मढ़ौरा डीएसपी इंद्रजीत बैठा मशरक इंस्पेक्टर उदय प्रताप सिंह मौके पर पहुचे मामले की छान बीन शुरु कर दी.

Prev 1 of 148 Next
Prev 1 of 148 Next

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें