आज का राशिफल | पंचांग

आज का राशिफल | पंचांग

आज का  

दिनाँक 28 /12/2022 बुधवार,पौष शुक्लपक्ष तिथि षष्ठी,रात्रि 08:44 उपरांत सप्तमी ,नक्षत्र शतभिखा,दोपहर 12:46 उपरांत पूर्वाभाद्रपद ,चन्द्र राशि कुम्भ ,विक्रम संवत 2079,सूर्योदय 06:34 सुबह,सूर्यास्त 05:08 संध्या,चंद्रोदय 10:48 सुबह,चंद्रास्त10:35 रात्रि,लगन वृश्चिक 05:53 सुबह,उपरांत धनु लगन,चौघडिया,दिन चौघड़िया,लाभ 06:34 सुबह 07:54 सुबह,अमृत 07:54 सुबह 09:13सुबह ,काल 09:13सुबह10:32 सुबह, शुभ 10:32सुबह11:51सुबह, रोग11:51सुबह 01:10दोपहर,उद्देग 01:10 दोपहर 02:29 दोपहर चर 02:29 दोपहर 03:48 शाम,लाभ 03:48 शाम 05:07 शाम,राहुकाल,दोपहर11:51 से 01:10 दोपहर,अभिजित मुहूर्त ,आज कोई नहीं, दिशाशूल उत्तर

आज का राशिफल.

मेष🐐 (चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, अ)
घर-बाहर पूछ-परख रहेगी.थकान रहेगी. धन प्राप्ति सुगम होगी.प्रसन्नता रहेगी. भूमि, आवास की समस्या रह सकती है.छात्रों को आज के दिन कई चुनौतियां मिलेंगी जिससे उन्हें तनाव हो सकता है. ऐसे में समस्या से भागने की बजाये उनका सामना करे जो आगे के लिए आपका मार्ग प्रशस्त करेंगी.
लकी नंबर
7
लकी कलर
महरून

वृष🐂 (ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो)
संपत्ति के कार्य लाभ देंगे. परीक्षा व साक्षात्कार आदि में सफलता मिलेगी. प्रसन्नता रहेगी. धनार्जन होगा.धन के मामले में सजग होने की आवश्यकता हैं तथा थोड़ी सावधानी बरते. किसी भी बड़े खर्चे को करने से पहले या कही निवेश करने से पूर्व घर में विचार-विमर्श अवश्य करे
लकी नंबर
6
लकी कलर
आसमानी

मिथुन👫 (का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, हा)
प्रेम-प्रसंग में अनुकूलता रहेगी. राजकीय काम बनेंगे.व्यवसाय ठीक चलेगा. चिंता रहेगी.जोखिम न उठाएं. संतान से मदद मिलेगी.यदि आपने कही पैसा निवेश किया हुआ हैं या शेयर इत्यादि खरीद रखे हैं तो आज के दिन उस पर ध्यान बनाये रखे क्योंकि बड़ा लाभ मिलने के संकेत है.बाज़ार में आपके व्यापार को लेकर सकारात्मक दृष्टि बन सकती हैं.
लकी नंबर
9
लकी कलर
संतरी

कर्क🦀 (ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो)
भूले-बिसरे साथियों से मुलाकात होगी.उत्साहवर्धक सूचना मिलेगी. मान बढ़ेगा.व्यवसाय ठीक चलेगा.नौकरी करने वालों के लिए आज का दिन उत्तम रहेगा तथा आपको अपने काम में सफलता मिलेगी जिससे बॉस भी आपसे खुश होंगे.सरकारी अधिकारी भी अपने कार्य से संतुष्ट होंगे तथा कुछ नया करने प्रयास करेंग.
लकी नंबर
1
लकी कलर
हरा

सिंह🦁 (मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे)
वाहन व मशीनरी के प्रयोग में सावधानी रखें.वस्तुएं संभालकर रखें. स्वास्थ्य पर व्यय होगा. विवाद न करें.घर में सब कुछ सुख-शांति से रहेगा तथा सभी के बीच आपसी प्रेम बढ़ेगा. परिवार में किसी सदस्य के विवाह की बात चल सकती हैं व उसके लिए कई जगह से विवाह के प्रस्ताव आ सकते हैं जिससे घर में खुशी का माहौल रहेगा.
लकी नंबर
7
लकी कलर
संतरी

कन्या👩 (टो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो)
बकाया वसूली के प्रयास सफल रहेंगे. व्यावसायिक यात्रा सफल रहेगी.आय बढ़ेगी घर-बाहर प्रसन्नता रहेगी. अपने व्यसनों पर नियंत्रण रखते हुए कार्य करना चाहिए. व्यापार में लाभ मिलेगा तथा रुका हुआ धन भी वापस मिलेगा. जिन्होंने भूमि या शेयर में पैसा लगा रखा हैं उन्हें भी आज के दिन लाभ मिलने की संभावना है. इसलिये अपने चारो ओर ध्यान बनाए रखे.
लकी नंबर
3
लकी कलर
महरूम

तुला⚖️ (रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते)
दूसरों से अपेक्षा न करें. चिंता तथा तनाव रहेंगे. थकान रहेगी.जोखिम न लें. विवाद से बचें.यदि निजी क्षेत्र में कार्यरत हैं तो आपका अपनी जॉब से मोहभंग हो सकता हैं लेकिन जल्दबाजी में नौकरी ना छोड़े. किसी भी निर्णय को लेने से पहले उस पर अच्छे से सोच ले. फ्री का काम करने वालों लोगों को सावधानी बरतने की आवश्यकता हैं.
लकी नंबर
4
लकी कलर
नीला

वृश्चिक🦂 (तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू)
लेन-देन में सावधानी रखें.विवाद न करे. दांपत्य जीवन सुखद रहेगा. सकारात्मक विचारों के कारण प्रगति के योग आएंगे.यदि निजी क्षेत्र में कार्यरत हैं तो आपका अपनी जॉब से मोहभंग हो सकता हैं लेकिन जल्दबाजी में नौकरी ना छोड़े. किसी भी निर्णय को लेने से पहले उस पर अच्छे से सोच ले. फ्रीलांस का काम करने वालों लोगों को सावधानी बरतने की आवश्यकता हैं.
लकी नंबर
4
लकी कलर
नीला

धनु🏹 (ये, यो, भा, भी, भू, ध, फा, ढा, भे)
किसी आनंदोत्सव में भाग लेने का अवसर मिलेगा.रचनात्मक कार्य सफल रहेंगे. व्यवसाय ठीक चलेगा.किसी आनंदोत्सव में भाग लेने का अवसर मिलेगा.रचनात्मक कार्य सफल रहेंगे. व्यवसाय ठीक चलेगा.घर में किसी सदस्य को यदि आपके प्रेम जीवन के बारें में पता हैं तो उसके सकारात्मक परिणाम मिल सकते हैं तथा वह आपकी सहायता कर सकते हैं.जिनके विवाह की बात चल रही हैं सफल होंगे.
लकी नंबर
9
लकी कलर
पीला

मकर🐊 (भो, जा, जी, खी, खू, खा, खो, गा, गी)
नए अनुबंध होंगे.यात्रा, निवेश व नौकरी मनोनुकूल रहेंगे. झंझटों में न पड़ें.शत्रु सक्रिय रहेंगे. काम का दबाव कुछ ज्यादा रहने के कारण दिमाग में कुछ समय के लिए तनाव तो रहेगा लेकिन आप उसे अच्छे से हैंडल कर लेंगे. ऐसे में संयम से काम लेंगे तो स्थिति बेहतर रहेगी.
लकी नंबर
5
लकी कलर
गुलाबी

कुंभ🍯 (गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा)
भाग्योन्नति के प्रयास सफल रहेंगे. भेंट व उपहार की प्राप्ति होगी. यात्रा, निवेश व नौकरी मनोनुकूल रहेंगे.यदि आप सरकारी परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं तो आज के दिन कुछ नया करने का विचार मन में आ सकता है व साथ ही अपनी तैयारी को लेकर मन कुंठित भी रह सकता है. ऐसे में किसी भी बड़े निर्णय को लेने से पहले उस पर अच्छे से विचार करेंगे और भविष्य को लेकर एक स्पष्ट रूपरेखा बनाकर आगे चलेंगे तो स्थिति बेहतर रहेगी.
लकी नंबर
3
लकी कलर
भूरा

मीन🐳 (दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची)
धर्म-कर्म में रुचि बढ़ेगी.राजकीय बाधा दूर होगी. वरिष्ठजन सहयोग करेंगे. स्वास्थ्य का ध्यान रखें.घरवालों के मन में आपको लेकर किसी बात की चिंता रह सकती है, ऐसे में उनसे खुलकर बात करें तथा स्वभाव को सरल रखे. किसी से कुछ छुपाने की बजाये सभी के साथ मैत्रीपूर्ण व्यवहार रखे.
लकी नंबर
2
लकी कलर
ग्रे

 

ज्योतिषाचार्य संजीत कुमार मिश्रा
ज्योतिष , वास्तु एवं रत्न विशेषज्ञ 8080426594/9545290847

0Shares
A valid URL was not provided.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें