आज का पंचांग | राशिफल | माघ शुक्ल पंचमी | 26 जनवरी 2023

आज का पंचांग | राशिफल | माघ शुक्ल पंचमी | 26 जनवरी 2023

आज का पंचांग
दिनाँक 26 /01/2023 गुरुवार,पौष शुक्लपक्ष तिथि पंचमी,सुबह 10:28 षष्ठी,नक्षत्र उतर भाद्रपद ,संध्या 06:57 उपरांत रेवती,चन्द्र राशि मीन ,विक्रम संवत 2079,सूर्योदय 06:36 सुबह,सूर्यास्त 05:29 संध्या,चंद्रोदय 09:54 सुबह,चंद्रास्त 10:23 रात्रि,लगन धनु 05:56 सुबह ,उपरांत मकर लगन,चौघडिया,दिन चौघड़िया,शुभ 06:36 सुबह 07:57 सुबह,रोग 07:57 सुबह
09:19 सुबह,उद्देग 09:19 सुबह10:40 सुबह .चर10:40 सुबह12:02 सुबह लाभ 12:02 सुबह 01:24 दोपहर,अमृत 01:24 दोपहर 02:45 दोपहर,काल 02:45 दोपहर 04:07 शाम शुभ 04:07 शाम 05:29 शाम,राहुकाल:,दोपहर 01:24 से 02:45 दोपहर,अभिजित मुहूर्त ,सुबह11:40 से12:24 दोपहर, दिशाशूल, उतर आज बसंत पंचमी का त्योहार मनाया जाएगा विद्या की देवी माता सरस्वती का पूजन किया जायेगा साथ में गणतंत्र दिवस भी मनाया जाएगा।

आज का राशिफल

मेष🐐 (चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, अ)

स्थायी संपत्ति की खरीद-फरोख्त से बड़ा लाभ हो सकता है. प्रॉपर्टी ब्रोकर्स समय का लाभ ले सकते हैं. भाग्योन्नति के प्रयास सफल रहेंगे. रोजगार में वृद्धि होगीपति-पत्नी के बीच कुछ बातों को लेकर अनबन होगी लेकिन धैर्य से काम लेने पर वह सुलझ जाएगी. अपनी माता के स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें और उन्हें बाहर जाने देने से बचे.
लकी नंबर
4
लकी कलर
लाल

वृष🐂 (ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो)
पठन-पाठन व लेखन आदि कामों में मन लगेगा.सफलता प्राप्त होगी. किसी प्रबुद्ध व्यक्ति का मार्गदर्शन प्राप्त होगा. मस्तिष्क में नए-नए विचार आएंगे. घर-बाहर पूछ-परख रहेगी.मानसिक रूप से अस्वस्थ रहेंगे और किसी बात की चिंता लगी रहेगी. घर की कोई पुरानी बात को लेकर कलेश हो सकता है। ऐसे में अपनी वाणी पर नियंत्रण रखे.
लकी नंबर
8
लकी कलर
काला

मिथुन👫 (का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, हा)
कम मेहनत से ही कार्यसिद्धि होगी. काफी समय से रुके कार्य पूर्ण होने से प्रसन्नता रहेगी. कार्य की प्रशंसा होगी. नौकरी में सहकर्मी साथ देंगे.दोस्तों की कोई बात बुरी लग सकती हैं लेकिन आप उसे दिल में ही रखेंगे. कॉलेज के छात्रों को आज के दिन ज्यादा मेहनत करने की आवश्यकता है.
लकी नंबर
5
लकी कलर
नीला

कर्क🦀 (ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो)
घर में भाइयों का सहयोग प्राप्त होगा. व्यापार-व्यवसाय में गति आएगी. निवेश आदि मनोनुकूल लाभ देंगे. प्रमाद न करें. जोखिम व जमानत के कार्य टालें. जॉब को लेकर टेंशन रहेगी और आप अपनी जॉब में कुछ नए विकल्प के बारे में सोचेंगे. मानसिक रूप से तरोताजा महसूस करेंगे तो वही परिवार में किसी का स्वास्थ्य ढीला रह सकता है.
लकी नंबर
4
लकी कलर
भूरा

सिंह🦁 (मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे)
नए मित्र बनेंगे. नए कार्य प्रारंभ करने की योजना बनेगी.अच्‍छी खबर मिलने से प्रसन्नता रहेगी. पारिवारिक सहयोग प्राप्त होगा.आय में वृद्धि होगी. शत्रु सक्रिय रहेंगे.किसी के साथ रिलेशन में हैं तो उनके साथ कहीं बाहर घूमने जाने का प्लान कर सकते है. छात्रों को आज के दिन अपने सहपाठियों का साथ मिलेगा.
लकी नंबर
9
लकी कलर
ग्रे

कन्या👩 (टो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो)
भाग्योन्नति के प्रयास सफल रहेंगे. यात्रा मनोनुकूल लाभ देगी. निवेश में सोच-समझकर हाथ डालें. नौकरी में कार्यभार रहेगा. कारोबार अच्‍छा चलेगा. कंप्यूटर की पढ़ाई करते हैं तो आज आपको कही से अच्छे जॉब ऑफर आ सकते है. ऐसे में सोच समझकर ही कोई निर्णय ले और जल्दबाजी से बचे.
लकी नंबर
7
लकी कलर
पीला

तुला⚖️ (रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते)
आर्थिक नीति का परिवर्तन सुखद रहेगा। कई तरह के लाभ प्राप्त होंगे. किसी बड़े कार्य को करने की योजना बनेगी। सामाजिक प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। नए काम मिल सकते हैंदोपहर के समय सिर दर्द की शिकायत रह सकती है
लकी नंबर
3
लकी कलर
गुलाबी

वृश्चिक🦂 (तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू)
महत्वपूर्ण निर्णय लेने में जल्दबाजी न करें. स्वास्थ्य संबंधी परेशानी हो सकती है.समय शीघ्र ही बदलेगा. व्यापार-व्यवसाय मनोनुकूल रहेंगे. वाहन, मशीनरी व अग्नि आदि के प्रयोग में लापरवाही न करें. किसी जीवनसाथी की तलाश में है तो आज आपकी किसी से बात शुरू हो सकती है.
लकी नंबर
5
लकी कलर
पीला

धनु🏹 (ये, यो, भा, भी, भू, ध, फा, ढा, भे)
शारीरिक कष्ट की आशंका प्रबल है अत: लापरवाही न करें. अध्यात्म तथा तंत्र-मंत्र में रुचि रहेगी. किसी विद्वान व्यक्ति का मार्गदर्शन प्राप्त होगा. राजकीय सहयोग प्राप्त होगा. पैसा कही इन्वेस्ट किया हुआ हैं तो आज उसमे थोड़ा घाटा तो होगा लेकिन समझदारी से लिए गए निर्णयों से लाभ होगा.
लकी नंबर
6
लकी कलर
संतरी

मकर🐊 (भो, जा, जी, खी, खू, खा, खो, गा, गी)
व्ययवृद्धि होगी. बजट बिगड़ेगा.दूसरों से अपेक्षा पूरी नहीं होगी.कार्य की गति धीमी रहेगी.नौकरी में कार्यभार रहेगा. थकान व कमजोरी रह सकती है. घर में किसी बात को लेकर कलेश हो सकता है. ऐसे में बड़े-बुजुर्गों की बातो को ध्यान से सुनेंगे तो समस्या टल जाएगी.मन में किसी बात को लेकर शंका का माहौल रहेगा.
लकी नंबर
2
लकी कलर
श्वेत

कुंभ🍯 (गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा)
रुका पैसा मिल सकता है.यात्रा में जल्दबाजी न करें. लाभ के अवसर हाथ आएंगे. सभी कार्य पूर्ण व सफल रहेंगे. घर-बाहर प्रसन्नता का वातावरण रहेगा. उत्साह बना रहेगा.पढ़ाई में ध्यान कम लगेगा और कुछ नया करने का विचार मन में आएगा. सभी के साथ मेलझोल और बढ़ेगा तो वही दोस्तों के साथ बाहर घूमने का प्लान भी बन सकता है.
लकी नंबर
1
लकी कलर
नीला

मीन🐳 (दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची)
पारिवारिक मांगलिक कार्य का आयोजन हो सकता है. कुंआरों को वैवाहिक प्रस्ता‍व मिल सकता है. नौकरी में प्रमोशन इत्यादि मिल सकता है. किसी परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं तो आज उसमे सफलता मिलेगी. सीनियर से मार्गदर्शन मिलेगा तो अध्यापक भी आपसे खुश होंगे.
लकी नंबर
9
लकी कलर
हरा

साभार ज्योतिषाचार्य संजीत कुमार मिश्रा
ज्योतिष , वास्तु एवं रत्न विशेषज्ञ 8080426594/9545290847

0Shares
Prev 1 of 236 Next
Prev 1 of 236 Next

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें