आज का पंचाग | राशिफल | फाल्गुन कृष्ण अमावस्या

आज का पंचाग | राशिफल | फाल्गुन कृष्ण अमावस्या

आज का पंचांग
दिनाँक 20/02/2023 दिन सोमवार,फाल्गुन कृष्णपक्ष तिथि अमावस्या,दोपहर 12:35 उपरांत प्रतिपदा,नक्षत्र घनिष्ठा,सुबह 11:46 उपरांत शतभिखा,चन्द्र राशि कुम्भ,विक्रम संवत 2079 सूर्योदय 06:21सुबह,सूर्यास्त 05:46 संध्या,चंद्रोदय 06:29 सुबह,चंद्रास्त 05:54संध्या,लगन मकर 06:02 सुबह,उपरांत कुम्भ लगन,चौघडिया,दिन चौघड़िया,अमृत 06:21सुबह 07:47 सुबह काल 07:47 सुबह 09:12 सुबह,शुभ 09:12 सुबह 10:38 सुबह,रोग 10:38 सुबह 12:03 सुबह,उद्देग 12:03 सुबह 01:29 दोपहर,चर 01:29 दोपहर 02:55 दोपहर लाभ 02:55 दोपहर 04:20 शाम,अमृत 04:20 शाम 05:46 शाम,राहुकाल: सुबह 07:47से 09:12 दोपहर,अभिजित मुहूर्त ,सुबह 11:41से 12:26 दोपहर,दिशाशूल पूर्व

आज का राशिफल

मेष🐐 (चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, अ)
किसी बड़ी योजना में धन निवेश करने का विचार मन में आ सकता हैं। सोसाइटी में रहते हैं तो किसी आयोजन में सम्मिलित होंगे तथा मन उत्साह से भरा हुआ रहेगा।दूर से शुभ समाचार प्राप्त होंगे। घर में अतिथियों का आगमन होगा। व्यय बढ़ेगा।
लकी नंबर
8
लकी कलर
श्वेत
वृष🐂 (ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो)
मित्रों तथा पारिवारिक सदस्यों के साथ समय सुखमय व्यतीत होगा। लाभ के अवसर हाथ आएंगे। प्रेम संबंधों में ऊँच-नीच का भाव उत्पन्न होगा। कुछ बातों को लेकर निराशा का भाव उत्पन्न होगा तो कुछ बातों को लेकर मन प्रसन्न भी रहेगा। ऐसे में अपनी भावनाओं को नियंत्रण में रखे।
लकी नंबर
1
लकी कलर
स्लेटी
मिथुन👫 (का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, हा)
कोई अप्रत्याशित खर्च सामने आएगा। कर्ज लेना पड़ सकता है। असमंजस की स्थिति बनेगी।समय का प्रबंधन काम आएगा तथा अच्छे परिणाम देखने को मिलेंगे। मन पहले की अपेक्षा खुश होगा तथा कुछ नया करने का विचार मन में आ सकता है। घरवालों का पूरा सहयोग प्राप्त होगा।
लकी नंबर
6
लकी कलर
केसरी
कर्क🦀 (ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो)
यात्रा लंबी तथा मनोरंजक रह सकती है। अप्रत्याशित लाभ के योग हैं। लाभ के अवसर हाथ आएंगे।लंबे समय से किसी कार्य करने की योजना बना रहे थे तो वह आज पूर्ण हो जाएगा। सिंगल लोगों को सोशल मीडिया पर किसी के प्रति आकर्षण का भाव आएगा।
लकी नंबर
4
लकी कलर
नीला
सिंह🦁 (मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे)
मैनेजमेंट की पढ़ाई कर रहे छात्रों को अपने लिए सुनहरे अवसर मिलेंगे जो उनकी प्रतिभा को निखारने में सहायक सिद्ध होंगे। ऐसे में किसी भी अवसर को हाथ से ना जाने दे और मन लगाकर काम करे।
लकी नंबर
8
लकी कलर
पीला
कन्या👩 (टो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो)
दिन का समय तो सामान्य रहेगा लेकिन शाम होते-होते कुछ ऐसा घटित हो सकता हैं जिससे मन में बेचैनी का भाव उत्पन्न होगा। संतान को लेकर भी चिंता रह सकती है।
लकी नंबर
1
लकी कलर
गुलाबी
तुला⚖️ (रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते)
लेन-देन में जल्दबाजी न करें। किसी व्यक्ति के व्यवहार से क्लेश होगा। आय होगी। जोखिम न उठाएं।राजनीति से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन शुभ संकेत लेकर आ रहा हैं। कोई बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती हैं जो आपका करियर बनाने में सहायक सिद्ध होगी।
लकी नंबर
4
लकी कलर
भूरा
वृश्चिक🦂 (तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू)
नौकरी करते हैं तो कार्यक्षेत्र में सम्मान के भागीदार बनेंगे। आपके काम की प्रशंसा की जाएगी तथा प्रमोशन से जुड़ी बात आगे बढ़ेगी। भाई या बहन का साथ मिलेगा जो मन को आनंदित करेगा।
लकी नंबर
2
लकी कलर
ग्रे
धनु🏹 (ये, यो, भा, भी, भू, ध, फा, ढा, भे)
विवाद को बढ़ावा न दें। दूर से दु:खद समाचार मिल सकता है। पुराने रोग को नजरअंदाज न करें। व्यय होगा।परिवार में किसी पुरानी बात को लेकर मतभेद सामने आएगा। ऐसे में अपनी बातों को तार्किक तरीके से रखेंगे तो स्थिति बेहतर रहेगी। सभी के साथ मेलजोल बनाकर रखें।
लकी नंबर
5
लकी कलर
महरून
मकर🐊 (भो, जा, जी, खी, खू, खा, खो, गा, गी)
विवेक से कार्य करें, लाभ होगा। किसी धार्मिक स्थल के दर्शन का कार्यक्रम बन सकता है। मित्रों से भेंट होगी।सरकारी अधिकारीयों को कोई बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती हैं। सामाजिक कार्यों को करने में मन लगेगा तथा समाज में भी आपकी प्रतिष्ठा में बढ़ोत्तरी देखने को मिलेगी।
लकी नंबर
3
लकी कलर
आसमानी
कुंभ🍯 (गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा)
स्थायी संपत्ति की खरीदी-बिक्री की योजना बनेगी। उन्नति के मार्ग प्रशस्त होंगे। पार्टनरों तथा मित्रों का सहयोग प्राप्त होगा। रोजगार प्राप्ति के प्रयास सफल रहेंगे। नौकरी में अधिकार बढ़ सकते हैं। किसी भी व्यक्ति के उकसाने में न आएं। बातचीत में संयम रखें।
लकी नंबर
9
लकी कलर
संतरी
मीन🐳 (दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची)
किराना के व्यापारियों को बड़ा लाभ मिलने के संकेत हैं। यदि आपने पैसों को शेयर बाज़ार में निवेश किया हुआ हैं तो वहां से उचित लाभ भी मिलेगा। रीढ़ की हड्डी में दर्द रह सकता है।
लकी नंबर
7
लकी कलर
हरा

ज्योतिषाचार्य संजीत कुमार मिश्रा
ज्योतिष , वास्तु एवं रत्न विशेषज्ञ 8080426594/9545290847

0Shares
A valid URL was not provided.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें