आज का राशिफल

आज का राशिफल

आज का पंचांग
दिनाँक 10 /01/2023 मंगलवार,पौष कृष्णपक्ष तिथि तृतीया,दोपहर12:09 उपरांत चर्तुथी,नक्षत्र अष्लेशा,सुबह 09:01 उपरांत माघ,चन्द्र राशि कर्क,सुबह 09:01उपरांत सिह,विक्रम संवत 2079,सूर्योदय 06:37 सुबह,सूर्यास्त 05:16 संध्या,चंद्रोदय 08:13 रात्रि,चंद्रास्त 08 :24 सुबह,लगन वृश्चिक 04:54 सुबह,उपरांत धनु लगन ,चौघडिया,दिन चौघड़िया,
रोग 06:37 सुबह 07:57 सुबह,उद्देग 07:57 सुबह 09:17 सुबह, चर 09:17 सुबह10:37 सुबह,लाभ 10:37 सुबह11:57 सुबह,अमृत 11:57 सुबह 01:16 दोपहरकाल 01:16 दोपहर 02:36 दोपहर,शुभ 02:36 दोपहर 03:56 शाम,रोग 03:56 शाम 05:16 शाम,राहुकाल,दोपहर 02:37से 03 :57 दोपहर,अभिजित मुहूर्त ,सुबह11:36 से12:18 दोपहर, दिशाशूल उत्तर

आज का राशिफल.

मेष🐐 (चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, अ)
पार्टी व पिकनिक का आनंद मिलेगा. रचनात्मक कार्यों में सफलता प्राप्त होगी. प्रबुद्धजनों का मार्गदर्शन प्राप्त होगा. स्वादिष्ट भोजन का आनंद प्राप्त होगा.छात्रों का मन आज पढ़ाई में कम और रचनात्मक कार्यों में ज्यादा लगेगा. वे कुछ ऐसा करने का प्रयास कर सकते हैं जिससे उनके मन को खुशी मिले.
शुभ रंग: पीला
शुभ अंक: 3
वृष🐂 (ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो)
यात्रा मनोरंजक रहेगी. कुछ अनहोनी की आशंका रहेगी. प्रेम-प्रसंग में अनुकूलता रहेगी. लेन-देन में जल्दबाजी न करें. प्रभावशाली व्यक्ति से संपर्क बढ़ेगा. सहयोग मिलेगा.जो प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं उन्हें आज किसी से एक अच्छा मार्गदर्शन मिल सकता हैं जो उनका करियर बनाने में सफलता दिलाएगा.

शुभ रंग: हरा
शुभ अंक: 7
मिथुन👫 (का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, हा)
भूमि, भवन, दुकान व शोरूम आदि की खरीद-फरोख्त की योजना बनेगी. उन्नति के मार्ग प्रशस्त होंगे. यश प्राप्ति के योग हैं. सामाजिक कार्य करने का मन बनेगा.लाभ होगा.किसी अपने की बात दिल पर लग सकती हैं जिस कारण आपका मन उदास सा रहेगा. ऐसे में कुछ समय ले और शांत मन से उनसे बात करे ताकि दूरियां बढ़े नही.
शुभ रंग: काला
शुभ अंक: 5

कर्क🦀 (ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो)
दूसरों से अपेक्षा न करें. कोई भी बड़ा निर्णय सोच-समझकर करें. कीमती वस्तुएं संभालकर रखें.आय में निश्चितता रहेगी.जोखिम न लें.पुरानी व्याधि उठ सकती है.अपनी जॉब को लेकर चिंता सताएगी और आप किसी नयी जॉब की तलाश में रहेंगे.ऐसे में अपने मन को शांत करें और सोचे कि आपका लक्ष्य क्या है.

शुभ रंग: गुलाबी
शुभ अंक: 3
सिंह🦁 (मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे)
भाग्योन्नति के प्रयास सफल रहेंगे. आय में वृद्धि होगी.कोई बड़ी समस्या का हल सहज ही मिलेगा.अप्रत्याशित लाभ के योग हैं. प्रमोशन व इनाम आदि मिलने की संभावना है.घर के सदस्यों के बीच आपसी प्रेम में बढ़ोत्तरी होगी और सभी मिलकर एक-दूसरे के साथ मीठी यादे साँझा करेंगे.

शुभ रंग: पीला
शुभ अंक: 4
कन्या👩 (टो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो)
व्यापार-व्यवसाय लाभप्रद रहेगा. नौकरी में कार्य की प्रशंसा होगी. सही बात का भी विरोध हो सकता है, धैर्य रखें.स्थिति अनुकूल होगी. शारीरिक कष्ट संभव है. स्वास्थ्य को अनदेखा न करें.प्रसन्नता बनी रहेगी.अपने काम को लेकर आपका रुझान कम होगा और आप अपना कुछ नया शुरू करने का विचार कर सकते हैं लेकिन इस बारे में पहले गहनता से विचार अवश्य कर ले और फिर ही कोई निर्णय ले.
शुभ रंग: संतरी
शुभ अंक: 1

तुला⚖️ (रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते)
स्वास्थ्य पर अधिक व्यय हो सकता है. विवाद को बढ़ावा न दें. धैर्य रखें। व्यवसाय लाभप्रद रहेगा. नौकरी में कार्यभार रहेगा. किसी विशिष्ट व्यक्ति से मार्गदर्शन प्राप्त होगा.मन बाकि दिनों के अपेक्षाकृत शांत रहेगा और मानसिक शांति का अनुभव होगा.प्रभु भक्ति में भी मन लगेगा और कई अनसुलझे प्रश्नों के उत्तर मिलेंगे.
शुभ रंग: भूरा
शुभ अंक: 2

वृश्चिक🦂 (तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू)
पराक्रम व प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी.सुख के साधन जुटेंगे.संतान पक्ष की चिंता रहेगी.अज्ञात भय सताएगा. व्यवसाय-व्यापार मनोनुकूल लाभ देगा. बकाया वसूली के प्रयास सफल रहेंगे.यदि आपके विवाह को हुए पांच साल से कम का समय हुआ हैं तो आज के दिन अपने पार्टनर के लिए कुछ नया करने का प्रयास करें क्योंकि आज का दिन आप दोनों के लिए अत्यंत शुभ हैं.

शुभ रंग: महरून
शुभ अंक: 8

धनु🏹 (ये, यो, भा, भी, भू, ध, फा, ढा, भे)
विवाद को बढ़ावा न दें.राजभय बना रहेगा.वाहन व मशीनरी के प्रयोग में सावधानी रखें. कीमती वस्तुएं संभालकर रखें. दूसरों के कार्य में दखल न दें. पिछले एक वर्ष में किसी मित्र के साथ कोई अनबन हुई हैं या वह आपसे नाराज़ हैं तो आज के दिन उससे बात करने का विचार मन में आ सकता है और दोस्ती पहले के जैसी ही सकती है.
शुभ रंग: स्लेटी
शुभ अंक: 6
मकर🐊 (भो, जा, जी, खी, खू, खा, खो, गा, गी)
नई योजना बनेगी. कार्यप्रणाली में सुधार होगा. काफी समय से अटके काम पूर्ण होने के योग हैं. मित्रों तथा परिवार के साथ समय सुखमय व्यतीत होगा. स्वास्थ्य कमजोर रह सकता है.मानसिक रूप से कुछ तनाव होने की आशंका है.
शुभ रंग: नारंगी
शुभ अंक: 4

कुंभ🍯 (गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा)
अधिक धनलाभ के योग बनते हैं. प्रमाद न कर प्रयास करें. नौकरी में अधिकार वृद्धि हो सकती है. व्यापार-व्यवसाय मनोनुकूल लाभ देंगे.परिवार में यदि आपके कोई छोटे भाई-बहन हैं तो वे आपसे किसी चीज़ की अपेक्षा करेंगे. ऐसे में उन्हें समझने का प्रयास करे या फिर उनसे बात करे.

शुभ रंग: सफेद
शुभ अंक: 5

मीन🐳 (दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची)
घर में अतिथियों का आगमन होगा. शुभ समाचार प्राप्त होंगे. वाणी में हल्के शब्दों के प्रयोग से बचें. आत्मविश्वास में वृद्धि होगी.मनोरंजन के अवसर प्राप्त होंगे.व्यापार में कुछ घाटा हो सकता हैं लेकिन उस पर ज्यादा ध्यान ना दे क्योंकि कुछ ही दिनों में उसकी भरपाई भी हो जाएगी. इसलिये मन को शांत रखे और अपने काम पर ही ध्यान दे.

शुभ रंग: नीला
शुभ अंक:

ज्योतिषाचार्य संजीत कुमार मिश्रा
ज्योतिष , वास्तु एवं रत्न विशेषज्ञ 8080426594/9545290847

0Shares
A valid URL was not provided.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें