नोनिया बिंद बेलदार समाज के हक़ और अधिकार की लड़ाई लड़ेगी कांग्रेस: अखिलेश प्रसाद सिंह

नोनिया बिंद बेलदार समाज के हक़ और अधिकार की लड़ाई लड़ेगी कांग्रेस: अखिलेश प्रसाद सिंह

Baniyapur: महाराजगंज लोकसभा अंतर्गत बनियापुर में नोनिया बिंद बेलदार समाज के द्वारा आज लोकसभा स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया.

कार्यकर्ता सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह ने कहा कि काग्रेस हमेशा से समाजिक न्याय कि ताकतों को राजनीति में आगे बढ़ाने का काम करती हैँ. कांग्रेस कि सरकार बनने पर नोनिया बिंद बेलदार समाज के हक़ और अधिकार कि लड़ाई लड़ेगी.

अखिलेश प्रसाद सिंह ने कहा कि नोनिया बिंद बेलदार समाज के सहयोग के बिना देश व प्रदेश में कोई भी सरकार नहीं बन सकती हैं. इस बार इस समाज ने महागठबंधन को समर्थन देने का फैसला किया हैं. समर्थन देने के लिए समाज का शुक्रिया.

नोनिया बिंद बेलदार समाज के प्रधान महासचिव बच्चू प्रसाद वीरू नेकहा कि पूरे प्रदेश में नोनिया बिंद बेलदार समाज इस चुनाव में महागठबंधन के साथ मजाबूती के साथ खड़ा हैँ. समाज को इंडिया गठबंधन से बहुत ही उम्मीद हैं.

मौके पर करगहर से विधायक संतोष मिश्रा ने बताया कि महाराज गंज को दो सांसद मिलने जा रहा हैं. लोकसभा के में आकाश कुमार सिंह और राज्य सभा सांसद के रूप में अखिलेश प्रसाद सिंह. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार सिर्फ झूठ पर टिकी हैं.कांग्रेस कि सरकार बनने पर 30 लाख लोगों को रोजगार देगी. गरीब लोगों के खाते में प्रति परिवार एक एक लाख रुपया कांग्रेस देगी.

सिपाही लाल महतो, श्रवण कुमार (लोकसभा प्रभारी नोनिया बिंद समाज )सत्येंद्र महतो पूर्व मुखिया, अनिल महतो पूर्व मुखिया, संतोष कुमार महतो(प्रदेश सचिव नोनिया )विश्वजीत चौहान, सारिका देवी (आंगनवाड़ी सेविका साहयिका संघ कि सचिव ) मिना देवी (आसा )महेश महतो सरपंच, श्रीराम अयोध्या महतो (वरिष्ठ नेता नोनिया समाज) उमेश चौहान, विश्वजीत चौहान सहित नोनिया विंद समाज के हजारों लोग उपस्थित थे.

0Shares
A valid URL was not provided.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें