कांग्रेस उम्मीदवार आकाश कुमार सिंह ने एकमा विधानसभा में सघन जनसंपर्क कर जनता से मांगा समर्थन

Chhapra: लोकसभा चुनाव 2024 के अंतर्गत महाराजगंज संसदीय क्षेत्र में इंडिया गठबंधन से कांग्रेस प्रत्याशी आकाश कुमार सिंह लगातार जनता के बीच जाकर विकास के लिए चुनाव चिन्ह हाथ छाप पर वोट देने की अपील कर रहे हैं। इस क्रम में आज वे एकमा विधानसभा के बेलदारी, मानेग्राम, नंदपुर, एका रामबहादुर, छितरौलिया, सफरी, विशुनपुरा, बिंदालाल रामपुर, वेदुपर, वेतवानिया, तिलकार, छिपियां, धनौती, पचुआं, बलऊ बाजार, फुचरी, गंगवा, मोदसा बाजार, परसा, तरविनिया, बसंतपुर, मनि छपरा, एकसार, चनचौर, माधोपुर, रीठ, हुशेपुर, एकमा, गौसपुर, लाकठ छपरा, रसूलपुर, चेनवा और असहनी में जनता से मुलाकात की और उनसे महाराजगंज में विकास के लिए इस बार इंडिया गठबंधन को भारी बहुमत से जीत दिलाने की अपील की।

आकाश कुमार सिंह ने अपने चुनावी जनसंपर्क के दौरान संबोधन में कहा कि महाराजगंज लोकसभा क्षेत्र में विकास जैसी कोई चीज ही विगत 10 सालों में नहीं हुई। हालत यह है कि यहां की 80% से ज्यादा कर के बदहाल हैं और इस वजह से इस संसदीय क्षेत्र में आवागमन की सुविधा बिल्कुल ही जर्जर है। उन्होंने कहा कि भाजपा के सांसद 10 सालों में यहां कुछ भी नहीं किया। इस वजह से जनता में बदलाव की चाहा है और वह इसके लिए कांग्रेस पार्टी की ओर देख रही है, हर जगह, जहां मैं जा रहा हूं, जनता का समर्थन मुझे मिल रहा है। उन्होंने कहा कि यहां के सांसद जनता को 10 साल के अपने कार्यकाल के 10 काम भी नहीं गिनवा पा रहे हैं, इसलिए जनता को अब उन पर भरोसा नहीं है।

आकाश कुमार सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के महाराजगंज दौरे पर भी निशाना साधा और कहा कि देश ने अब तक के चार चरण के चुनाव में स्पष्ट जनादेश इंडिया गठबंधन को देने का काम किया है और महाराजगंज की जनता भी इस बार इंडिया गठबंधन के पक्ष में मजबूती से खड़ी दिखाई दे रही है। इसी डर से यहां के सांसद नरेंद्र मोदी जी को बुला रहे हैं और वह उनकी शरण में गए हैं ताकि यहां भी नफरत की राजनीति हो। लेकिन मैं महाराजगंज और एकमा की जनता से यह अपील करूंगा कि इंडिया गठबंधन प्रगति और उन्नति के साथ-साथ सबों के रोजगार और विकास का संकल्प लेकर चुनाव मैदान में आई है। इसलिए नफरत के नाम पर वोट करने की जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा कि वोट देने से पहले आप लोग यह जरूर सोचिएगा की 2014 के बाद यहां पर जो भी उद्योग धंधे थे, वे एक-एक कर बंद होते चले गए जिससे यहां भी बेरोजगारी की समस्या विकराल हो गई है। लेकिन यहां के सांसद ने उन उद्योग धंधे को जीवित रखने के लिए कोई पहल नहीं की। इसलिए इस बार श्री राहुल गांधी जी और श्री तेजस्वी यादव जी जैसे युवा कंधों पर भरोसा करिए और हमें यहां से जीत कर दिल्ली भेजिए। ताकि हम आपकी हर समस्या का समाधान कर सके और कांग्रेस की गारंटी का लाभ आप सबों तक पहुंच सकें। उन्होंने कहा कि हाथ देश के हालात बदलेगा और महाराजगंज में अच्छी सड़कों के साथ पक्का विकास होगा यह हमारा वादा है। यह इंडिया गठबंधन का संकल्प है। इसलिए आपका एक-एक वोट 25 मई को हाथ छाप के चुनाव निशान पर पड़े, यह तय कर लीजिए।

0Shares
A valid URL was not provided.