सारण कायस्थ परिवार के महासम्मेलन में पहुँचे राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव

Chhapra: शहर के एक विवाह भवन में डॉ पंकज श्रीवास्तव की अध्यक्षता में कायस्थ महासम्मेलन का आयोजन हुआ। सम्मेलन में मुख्यतः आगामी लोकसभा चुनाव में कायस्थों की भागीदारी एवं भूमिका पर विचार विमर्श हुआ।

सम्मेलन में सारण संसदीय क्षेत्र से इंडिया गठबंधन की उम्मीदवार डॉ रोहिणी आचार्य को सर्वसम्मति से अपना समर्थन देने की अपील की गई। वर्तमान परिपेक्ष्य में कायस्थ नेताओं की राजनीतिक पार्टियों में सक्रिय भूमिका में मौजूदगी होने पर बल दिया गया।

इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि लालू प्रसाद यादव की गरीमामयी उपस्थिति से कायस्थ परिवार को काफ़ी प्रसन्नता हुई। लालू यादव ने अपने संबोधन में सारण के कायस्थ समाज को लेकर बहुत यादें साँझा की। सम्मेलन में कायस्थ परिवार की महिलाओं एवं युवाओं की भी बड़ी संख्या में उपस्थिति रही।

कायस्थ महासभा के विनोद श्रीवास्तव पूर्व लोकसभा प्रत्याशी मोतिहारी विशिष्ट अतिथि के रूप में मौजूद थे। विशिष्ट अतिथियों में पूर्व मंत्री अब्दुल बारी सिद्दीक़ी, पूर्व मंत्री उदित राय मौजूद थे।

मंच से शहर के डॉ पंकज कुमार, डॉ ज्योति शरण, वीणा शरण, अनिल शरण, विकास बहादुर चाँद, राजेश नारायण सिन्हा, अभिजीत श्रीवास्तव, राजेश कुमार सिन्हा मिंटू, सुबोध श्रीवास्तव, प्रिंस राज ने अपने अपने विचार व्यक्त रखे। सोनपुर विधानसभा एवं अन्य प्रखंड के चित्रांशों ने अपने विचार को व्यक्त किया । इस अवसर पर मनन श्रीवास्तव, आनंद बिहारी श्रीवास्तव, मिथलेश कुमार सिन्हा, रणजीत सिन्हा, मुकुंद मोहन राजू , राजेश वर्मा , अजय सहाय समेत सैकड़ों लोग उपस्थित थें। 

0Shares
A valid URL was not provided.