आज का पंचांग | राशिफल | चैत्र शुक्ल चतुर्दशी

आज का पंचांग | राशिफल | चैत्र शुक्ल चतुर्दशी

आज का पंचांग
दिनाँक 05/04/2023 बुधवार, चैत्र शुक्ल पक्ष चतुर्दशी,सुबह 09:19 उपरांत पूर्णिमा,नक्षत्र उत्तराफाल्गुन,सुबह 11:23 उपरांत हस्त,चन्द्र राशि कन्या,विक्रम संवत 2079 सूर्योदय 05:37 सुबह,सूर्यास्त 06:08 संध्या,चंद्रोदय 05:28 संध्या,चंद्रास्त आज नहीं है लगन मीन 06:08 सुबह,उपरांत मेष लगन,चौघडिया,दिन चौघड़िया, लाभ 05:37 सुबह 07:11 सुबह,अमृत 07:11 सुबह 08:45 सुबह,काल 08:45 सुबह 10:19 सुबह ,शुभ 10:19 सुबह 11:52 सुबह,रोग11:52 सुबह 01:26 दोपहर
उद्देग 01:26 दोपहर 03:00 दोपहर,चर 03:00 दोपहर 04:34 संध्या,लाभ 04:33 संध्या 06:08 संध्या राहुकाल: सुबह 11:52 से 01:26 दोपहरअभिजित मुहूर्त सुबह 11:28 से 12:18 दोपहर, दिशाशूल उत्तर

मेष🐐 (चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, अ)
मन की चंचलता पर नियंत्रण रखें। कानूनी अड़चन दूर होकर स्थिति अनुकूल रहेगी। जीवनसाथी पर आपसी मेहरबानी रहेगी। यदि आप नौकरी करते है तो वहां से काम का बोझ कम हो जाएगा। इस कारण आप अपना ज्यादातर समय परिवार को या निजी काम को दे पाएंगे।
लकी नंबर
2
लकी कलर
ग्रे
वृष🐂 (ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो)
स्थायी संपत्ति की खरीद-फरोख्त से बड़ा लाभ हो सकता है। प्रतिद्वंद्विता रहेगी। पार्टनरों का सहयोग समय पर मिलने से प्रसन्नता रहेगी। स्कूली शिक्षा ग्रहण कर रहे छात्र अपने लिए कुछ नया करने का प्रयास करेंगे लेकिन इसमें कुछ उल्टा भी हो सकता है। इसलिये पहले से ही सावधान रहे और गलत संगति के मित्रों से दूरी बनाकर रखें।
लकी नंबर
7
लकी कलर
महरून
मिथुन👫 (का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, हा)
पार्टी व पिकनिक की योजना बनेगी। मित्रों के साथ समय अच्‍छा व्यतीत होगा। स्वादिष्ट भोजन का आनंद मिलेगा। बौद्धिक कार्य सफल रहेंगे आज का दिन ध्यान पढ़ाई में कम लग पाएगा और अन्य चीजों में ज्यादा रहेगा। इस बात को लेकर पिता से भी बहस हो सकती है।
लकी नंबर
6
लकी कलर
आसमानी

कर्क🦀 (ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो)
घर-बाहर अशांति रहेगी। कार्य में रुकावट होगी। आय में कमी तथा नौकरी में कार्यभार रहेगा। बेवजह आपका अपने साथी के साथ मतभेद तो होगा लेकिन आपसी समझ से वह जल्दी सुलझ भी जाएगा। इस दौरान आपको अपने ससुराल पक्ष से भी सहायता मिलेगी तथा उनसे संबंध मधुर बनेंगे। आज आपको धन का प्राप्ती होगा
लकी नंबर
9
लकी कलर
संतरी
सिंह🦁 (मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे)
प्रयास सफल रहेंगे। किसी बड़े कार्य की समस्याएं दूर होंगी। मित्रों का सहयोग कर पाएंगे। कर्ज में कमी होगी। संतुष्टि रहेगी। आज के दिन क्योंकि किसी कारणवश बात बिगड़ सकती है जिससे आपकी नौकरी तक पर
लकी नंबर
7
लकी कलर
हरा
कन्या👩 (टो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो)
यदि मधुमेह या बीपी की बीमारी से पीड़ित है तो आज के दिन अपना ध्यान रखे। दवाइयों के साथ-साथ कम से कम आधे घंटे योग करने की आदत डाले अन्यथा आगे चलकर समस्या बढ़ जाएगी।
लकी नंबर
8
लकी कलर
श्वेत

तुला⚖️ (रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते)
उत्तेजना पर नियंत्रण रखें। जीवनसाथी से सहयोग मिलेगा। व्यावसायिक यात्रा सफल रहेगी। अप्रत्याशित लाभ के योग हैं।सोशल मीडिया पर किसी के साथ कुछ दिनों से सकारात्मक बातचीत चल रही है तो उनके साथ रिश्तों में दरार आ सकती है।
लकी नंबर
1
लकी कलर
स्लेटी
वृश्चिक🦂 (तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू)
अप्रत्याशित खर्च सामने आएंगे। व्यवस्था नहीं होने से परेशानी रहेगी। व्यवसाय में कमी होगी। नौकरी में नोकझोंक हो सकती है।परिवार के सदस्यों में मीटिंग बैठेगी और किसी पुरानी बात को लेकर गहन चर्चा होगी। इसमें आपके विचार भी मायने रखेंगे और सभी उसको ध्यान से सुनेंगे।
लकी नंबर
6
लकी कलर
केसरी
धनु🏹 (ये, यो, भा, भी, भू, ध, फा, ढा, भे)
अज्ञात भय व चिंता रहेंगे। यात्रा सफल रहेगी। नेत्र पीड़ा हो सकती है। लेन-देन में सावधानी रखें। बगैर मांगे किसी को सलाह न दें।मित्रों में से किसी का रिश्ता पक्का हो सकता है। उनकी शादी का निमंत्रण भी आपको मिलेगा। भाई या बहन में से किसी एक की नौकरी की बात छिड़ सकती है।
लकी नंबर
4
लकी कलर
नीला
मकर🐊 (भो, जा, जी, खी, खू, खा, खो, गा, गी)
नई योजना बनेगी। कार्यप्रणाली में सुधार होगा। सामजिक कार्य करने की इच्छा जागृत होगी। प्रतिष्ठा वृद्धि होगी।व्यापार के क्षेत्र में आज का दिन शुभ फल देने वाला होगा। इस दौरान मन में नए-नए व्यापार करने या पहले वाले व्यापार को बढ़ाने के विचार आयेगे
लकी नंबर
9
लकी कलर
पीला

कुंभ🍯 (गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा)
पूजापाठ व सत्संग में मन लगेगा। आत्मशांति रहेगी। कोर्ट व कचहरी के कार्य अनुकूल रहेंगे। लाभ के अवसर हाथ आएंगे। प्रसन्नता का वातावरण रहेगा।यदि आप कुछ समय से किसी के साथ प्रेम संबंध में है तो आज के दिन आपके घरवालो को आपके रिश्ते के बारे में पता चल सकता है। हालांकि घर के किसी सदस्य का सहयोग भी मिलेगा।
लकी नंबर
5
लकी कलर
गुलाबी
मीन🐳 (दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची)
क्रोध व उत्तेजना पर नियंत्रण रखें। विवाद को बढ़ावा न दें। पुराना रोग बाधा का कारण रहेगा। स्वास्थ्य पर खर्च होगा।उच्च शिक्षा प्राप्त करने के लिए किसी परीक्षा की तैयारी कर रहे है तो आज के दिन किसी अपने के द्वारा मार्गदर्शन किया जाएगा जो आगे चलकर बहुत काम आएगा।
लकी नंबर
3
लकी कलर
भूरा

ज्योतिषाचार्य संजीत कुमार मिश्रा
ज्योतिष , वास्तु एवं रत्न विशेषज्ञ 8080426594/9545290847

0Shares
A valid URL was not provided.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें