आज का पंचांग | राशिफल

आज का पंचांग | राशिफल

आज का पंचांग

दिनाँक 04/04/2023 मंगलवार चैत्र शुक्ल पक्ष त्रयोदशी, सुबह 08:05 उपरांत चतुर्दशी, नक्षत्र पूर्वाफाल्गुन,सुबह 09:37 उपरांत उतरफाल्गुन,चन्द्र राशि सिंह,संध्या 04:06 उपरांत कन्या,विक्रम संवत 2079, सूर्योदय 05:38 सुबह, सूर्यास्त 06:07 संध्या,चंद्रोदय 04:34 संध्या,चंद्रास्त 05:10 सुबह ( 5अप्रैल 2023), लगन मीन 06:12 सुबह उपरांत मेष लगन , चौघडिया, दिन चौघड़िया,रोग 05:38 सुबह 07:12सुबह,उद्देग 07:12 सुबह 08:45 सुबह,चर 08:45 सुबह 10:19 सुबह,लाभ 10:19 सुबह 11:53 सुबह
अमृत 11:53 सुबह 01:26 दोपहर,काल 01:26 दोपहर 03:00 दोपहर, शुभ 03:00 दोपहर 04:34 संध्या,रोग 04:33 संध्या 06:07 संध्या राहुकाल: दोपहर 03:00 से 04:34 संध्या,अभिजित मुहूर्त ,सुबह 11:28 से 12:18 दोपहर, दिशाशूल उत्तर

आज का राशिफल

मेष🐐 (चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, अ)
योजना फलीभूत होगी। कार्यपद्धति में सुधार होगा। कार्यसिद्धि से प्रसन्नता रहेगी। मेहनत सफल रहेगी। लाभ के अवसर हाथ आएंगे।व्यापार में ऊँच-नीच देखने को मिलेगी अर्थात कभी आप लाभ में रहेंगे तो कभी घाटे में। ऐसे में लेनदेन के मामलों को लेकर सावधानी बरते ।
लकी नंबर
7
लकी कलर
महरून

वृष🐂 (ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो)
नौकरी करते है तो आज के दिन सावधान रहे और मुख्यतया ऑफिस की राजनीति से दूर। इस दौरान कुछ ऐसा घटित होगा या गलत होगा जिस कारण आपकी छवि को नुकसान पहुंचेगा। ऐसे में आप पहले से ही सावधान रहे और किसी के साथ बेवजह में उलझने से बचें।
लकी नंबर
6
लकी कलर
आसमानी

मिथुन👫 (का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, हा)
वाहन, मशीनरी व अग्नि आदि के प्रयोग में सावधानी रखें। वाणी में हल्के शब्दों के प्रयोग से बचें। किसी भी व्यक्ति के उकसाने में न आएं।आज के दिन आपके पड़ोस के लोगों के साथ संबंध मधुर बनेंगे। सबसे मिलकर रहे।
लकी नंबर
9
लकी कलर
संतरी

कर्क🦀 (ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो)
काम में मन नहीं लगेगा। व्यापार-व्यवसाय लाभदायक रहेगा। आय में निश्चितता रहेगी। परिवार में सुख-शांति बनी रहेगी।लव पार्टनर को अच्छे से समझने और करीब से जानने का अवसर मिलेगा। हालांकि शाम होते-होते कुछ बातों को लेकर मतभेद जरूर सामने आएंगे
लकी नंबर
7
लकी कलर
हरा

सिंह🦁 (मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे)
डूबी हुई रकम प्राप्त हो सकती है। यात्रा मनोनुकूल रहेगी। नए काम हाथ में आएंगे। कारोबारी वृद्धि से प्रसन्नता रहेगी।यदि आप किसी एग्जाम की तैयारी कर रहे हैं जैसे कि कोई सरकारी परीक्षा या किसी निजी कॉलेज में प्रवेश पाने की तो उसमें सफलता मिलने की आशा जागेगी।
लकी नंबर
8
लकी कलर
श्वेत

कन्या👩 (टो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो)
नवीन वस्त्राभूषण पर व्यय होगा। परीक्षा व साक्षात्कार आदि में सफलता प्राप्त होगी। यात्रा मनोनुकूल लाभ देगी।सहकर्मी आपका अहित करने का सोच सकते है और उनके द्वारा आपके काम में अड़चन डालने का भी प्रयास किया जाएगा।
लकी नंबर
1
लकी कलर
स्लेटी

तुला⚖️ (रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते)
भूमि व भवन की खरीद-फरोख्त लाभदायक रहेगी। उन्नति के मार्ग प्रशस्त होंगे। कुसंगति से बचें। कारोबार में वृद्धि होगी। यदि आप खेलकूद में है तो अध्यापकों का भरपूर सहयोग प्राप्त होगा और आप उनकी प्रशंसा के पात्र बनेंगे।
कोर्ट कचहरी के कार्य से दूर रहे।
लकी नंबर
3
लकी कलर
सफ़ेद

वृश्चिक🦂 (तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू)
राजकीय सहयोग से कार्य पूर्ण होंगे। व्यापार-व्यवसाय मनोनुकूल लाभ देगा। वैवाहिक प्रस्ताव मिल सकता है। आवश्यक वस्तु समय पर नहीं मिलने से खिन्नता रहेगी।यदि आप खेलकूद में है तो अध्यापकों का भरपूर सहयोग मिलेगा। सरकारी परीक्षा में नए अवसर प्राप्त होंगे।
लकी नंबर
6
लकी कलर
केसरी

धनु🏹 (ये, यो, भा, भी, भू, ध, फा, ढा, भे)
रचनात्मक कार्य सफल रहेंगे। किसी आनंदोत्सव में भाग लेने का अवसर प्राप्त होगा। प्रसन्नता तथा मनोरंजन के साधन उपलब्ध होंगे।तलाकशुदा लोगों को किसी पर आकर्षण आ सकता है लेकिन आप उनसे कह नहीं पाएंगे। प्रेम संबंधों में रह रहे लोगों को किसी मित्र के द्वारा सहयोग प्राप्त होगा।
लकी नंबर
9
लकी कलर
पीला

मकर🐊 (भो, जा, जी, खी, खू, खा, खो, गा, गी)
समय पर बाहर से धन नहीं मिलने से निराशा रहेगी। हल्की हंसी-मजाक करने से बचें। नौकरी में अधिकारी अधिक की अपेक्षा करेंगे।आज के दिन आपके भाई या बहन में से किसी एक का स्वास्थ्य बिगड़ सकता है। ऐसे में उनका ध्यान रखे।
लकी नंबर
5
लकी कलर
गुलाबी

कुंभ🍯 (गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा)
पुराने साथियों तथा रिश्तेदारों से मुलाकात सुखद रहेगी। अच्‍छे समाचार प्राप्त होंगे। मान बढ़ेगा। किसी नए उपक्रम को प्रारंभ करने पर विचार होगा। घर में पूजा पाठ होगा इस दौरान आप भी मानसिक शांति का अनुभव करेंगे।
लकी नंबर
3
लकी कलर
भूरा

मीन🐳 (दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची)
सामाजिक प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। घर-बाहर पूछ-परख रहेगी। व्यापार-व्यवसाय मनोनुकूल लाभ देगा। धन प्राप्ति सु्गम होगी।यदि किसी को पैसा दिया हुआ है और कुछ दिनों से वापस नहीं मिल रहा है तो वह दिन की शुरुआत में वापस मिल सकता है।
लकी नंबर
2
लकी कलर
ग्रे

ज्योतिषाचार्य संजीत कुमार मिश्रा
ज्योतिष , वास्तु एवं रत्न विशेषज्ञ 8080426594/9545290847

0Shares
A valid URL was not provided.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें