आज का पंचांग | राशिफल | 11 जनवरी 2023

आज का पंचांग | राशिफल | 11 जनवरी 2023

आज का पंचांग
दिनाँक11/01/2023 बुधवार,पौष कृष्णपक्ष तिथि चर्तुथी ,दोपहर 02:31उपरांत पंचमी,नक्षत्र माघ,सुबह 11:50उपरांत पूर्वाफाल्गुन,चन्द्र राशि सिह,विक्रम संवत 2079,सूर्योदय 06:37 सुबह,सूर्यास्त 05:17 संध्या,चंद्रोदय 09:05 रात्रि,चंद्रास्त 09 :33 सुबह,लगन वृश्चिक 04:49 सुबह,उपरांत धनु लगन,चौघडिया,दिन चौघड़िया, लाभ 06:37 सुबह 07:57 सुबह अमृत 07:57 सुबह 09:17 सुबह,काल 09:17 सुबह10:37 सुबह,शुभ10:37 सुबह11:57 सुबह रोग 11:57सुबह 01:17 दोपहर,उद्देग 01:17 दोपहर 02:37दोपहर,चर 02:37 दोपहर 03:57 शाम,लाभ 03:57 शाम 05:17 शाम, राहुकाल, सुबह 11:57 से 01:17 दोपहर अभिजित मुहूर्त आज कोई नहीं, दिशाशूल उत्तर

आज का राशिफल

मेष🐐 (चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, अ)
घर बाहर पूछ-परख रहेगी.आय में मनोनुकूल वृद्धि होगी.नौकरी में प्रमोशन मिलने के योग हैं. निवेश शुभ रहेगा. सभी कार्य समय पर पूरे होंगे. नया काम करने का मन बनेगा. आज के दिन आपको अपने स्वास्थ्य पर विशेष ध्यान देने की आवश्यकता हैं.इसलिये पौष्टिक आहार का ही सेवन करे.
शुभ रंग: ग्रे
शुभ अंक: 2

वृष🐂 (ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो)
जोखिम व जमानत के कार्य टालें. मित्रों से विवाद हो सकता है. नौकरी में तनान रहेगा. कार्यभार रहेगा. लेन-देन में जल्दबाजी न करें. दूसरों से अपेक्षा न करें. व्यवसाय में सुधार आएगा.सुबह मजेदार रहेगी और शाम को आप अपने दोस्तों के साथ कहीं बाहर घूमने जाने का प्लान कर सकते है.
शुभ रंग: भूरा
शुभ अंक: 8

मिथुन👫 (का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, हा)
अध्ययन में मन लगेगा. वरिष्ठजन सहयोग करेंगे. यात्रा मनोरंजक रहेगी. व्यवसाय से मनोनुकूल लाभ होगा. घर-बाहर प्रसन्नता रहेगी. किसी अनहोनी होने की आशंका रहेगी.आज का दिन आपके लिए बहुत ही भाग्यशाली हैं आज आप जो भी करने का सोचेंगे उसका परिणाम अच्छा ही रहेगा और सभी आपसे प्रसन्न रहेंगे.
शुभ रंग: नीला
शुभ अंक: 4

कर्क🦀 (ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो)
वाहन, मशीनरी व अग्नि आदि के प्रयोग में लापरवाही भारी पड़ेगी. विशेषकर गृहिणियां सावधानी रखें. बेवजह क्रोध न करें.बात बिगड़ेगी.छात्रों का मन पढ़ाई में लगेगा और साथ ही कॉलेज में पढ़ रहे छात्रों को अपने करियर की चिंता रहेगी. ऐसे में उन्हें किसी सीनियर के द्वारा मार्गदर्शन की आस रहेगी.
शुभ रंग: ग्रे
शुभ अंक: 2

सिंह🦁 (मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे)
कार्य की बाधा दूर होकर स्थिति अनुकूल बनेगी.नौकरी में तनाव रहेगा. किसी व्यक्ति से कहासुनी हो सकती है. व्यवसाय लाभदायक रहेगा. निवेश में जल्दबाजी न करें.आज के दिन अपने जीवनसाथी के प्रति आपका लगाव और बढ़ेगा और आप उनके लिए कुछ स्पेशल करने का भी प्रयास करेंगे.
शुभ रंग: बैंगनी
शुभ अंक: 8

कन्या👩 (टो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो)
आय के स्रोतों में वृद्धि के योग हैं. योजना फलीभूत होगी. भाग्य अनुकूल है। प्रयास करते रहें. लाभार्जन में वृद्धि होगी. घर-बाहर पूछ-परख रहेगी. व्यापार मनोनुकूल रहेगा.यदि आप किसी समस्या का हल कुछ दिनों से ढूँढ रहे हैं आज के दिन हल हो जायेगा.
शुभ रंग: भूरा
शुभ अंक: 4

तुला⚖️ (रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते)
आवश्यक बातों पर जल्दबाजी में निर्णय न लें. मेहनत का प्रभाव स्वास्थ्‍य पर पड़ेगा.पारिवारिक चिंता बनी रहेगी. व्यवसाय ठीक चलेगा. वैवाहिक प्रस्ताव मिल सकता है.परिवार में सभी साथ मिलकर आज का दिन व्यतीत करेंगे और मन में जो कड़वाहट हैं वह भी दूर होगी. सभी के बीच आपसी समझ बढ़ेगी और एक-दूसरे को जानने का अवसर मिलेगा.
शुभ रंग: लाल
शुभ अंक: 1

वृश्चिक🦂 (तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू)
शारीरिक कष्ट से बाधा संभव है. सावधानी रखें. डूबी हुई रकम प्राप्त होने के योग बनते हैं. यात्रा से लाभ होगा.शत्रुओं का पराभव होगा. विवाद से बचें. आय में वृद्धि होगी.आज आपकी कुंडली में धन वृद्धि के संकेत हैं इसलिये चारो ओर नज़र बनाए रखे. धर्य से काम करे .
शुभ रंग: स्लेटी
शुभ अंक: 9

धनु🏹 (ये, यो, भा, भी, भू, ध, फा, ढा, भे)
किसी बड़े के खर्च के होने के योग हैं. यात्रा में जल्दबाजी न करें. दूसरों से अपेक्षा न करें. सहयोग नहीं मिलेगा. स्वास्थ्य कमजोर रहेगा.शत्रु सक्रिय रहेंगे.जो छात्र अपनी पढ़ाई के साथ-साथ कोई अन्य कोर्स भी कर रहे हैं उन्हें आज के दिन इसका लाभ अवश्य मिलेगा. इसलिये पूरा ध्यान अपने करियर और पढ़ाई पर लगाए.
शुभ रंग: सफेद
शुभ अंक: 7

मकर🐊 (भो, जा, जी, खी, खू, खा, खो, गा, गी)
नवीन वस्त्राभूषण पर व्यय होगा. यात्रा मनोनुकूल रहेगी. नए कार्य मिल सकते हैं.रोजगार में वृद्धि होगी. निवेश शुभ रहेगा. नौकरी में उच्चाधिकारियों का सहयोग व प्रसन्नता प्राप्त होंगे.आज के दिन आपके साथ कुछ उल्टा घटित हो सकता है इसलिये थोड़ा सावधान रहे. किसी से बातचीत करते समय अपने शब्दों का चुनाव सही तरीके से करे.
शुभ रंग: आसमानी
शुभ अंक: 5

कुंभ🍯 (गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा)
घर-बाहर प्रसन्नता बनी रहेगी। संपत्ति के बड़े सौदे बड़ा लाभ दे सकते हैं। रोजगार व आय में वृद्धि होगी। नए प्रभावशाली व्यक्तियों से परिचय होगा।यदि आप एकल हैं और एक अच्छे जीवनसाथी की खोज में हैं तो आज आपके लिए कही से एक अच्छा प्रस्ताव आ सकता हैं या आपको अप्रत्यक्ष रूप से किसी के द्वारा एप्रोच भी किया जा सकता है.
शुभ रंग: महरून
शुभ अंक: 4

मीन🐳 (दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची)
बुद्धि से कार्य करें. कार्यसिद्धि होगी. पारिवारिक रिश्तेदार मिलने घर आ सकते हैं. व्यय होगा.अच्छे समाचार मिलेंगे. जोखिम उठाने का साहस कर पाएंगे.जो काम आपको आसान लग रहा था उसमें कुछ रुकावट आ सकती हैं. इसलिए इससे विचलित होने की बजाए इन रूकावटो को चुनौती की तरह ले और उनका सामना करें.
शुभ रंग: काला
शुभ अंक: 1

 

ज्योतिषाचार्य संजीत कुमार मिश्रा
ज्योतिष , वास्तु एवं रत्न विशेषज्ञ 8080426594/9545290847

0Shares
A valid URL was not provided.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें