सारण पुलिस ने इतना शराब किया जब्त, घंटों लगे गिनती करने में, जानिए

सारण पुलिस ने इतना शराब किया जब्त, घंटों लगे गिनती करने में, जानिए

  • सारण पुलिस ने 22 लाख का शराब सहित ट्रक किया जब्त, तीन गिरफ्तार

माँझी: गुप्त सूचना के आधार पर घोरहट गांव में छापेमारी कर होली की तैयारी में जुटे शराब के कारोबारियों के अरमानों पर पानी फेर दिया. वही घोरहट गांव से एक हरियाणा नंबर 12 चक्का ट्रक जब्त कर लिया. जिस पर प्लास्टिक बोरी से छुपाकर शराब रखा गया था. वहीं इस धंधे में लिप्त तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया. जिसमें ट्रक चालक हरियाणा निवासी राम कुमार का पुत्र विष्णु कुमार शामिल है.

थानाध्यक्ष ओम प्रकाश चौहान ने बताया कि गुप्त सूचना मिली कि घोरहट गांव में ट्रक से शराब उतारा जा रहा है. जानकारी मिलते ही थानाध्यक्ष ओम प्रकाश चौहान त्वरित कार्रवाई करते हुए अपने दल बल के साथ छापेमारी कर ट्रक जब्त कर लिया. जिस पर शराब लदा हुआ था. जो प्लास्टिक के बोरी में प्लास्टिक भरकर पुलिस को चकमा देने के उद्देश्य से कार्टून में के ऊपर रखा हुआ था. जिसके अंदर विभिन्न प्रकार का 300 कार्टून शराब का पेटी रखा गया था. छापेमारी होते ही मौका का लाभ उठाकर पीछे के रास्ते से गृह स्वामी व शराब का कारोबारी बिट्टू चौधरी उर्फ ढेला चौधरी सहित कई लोग भागने में सफल हो गए. वहीं घर के अंदर से ट्रक चालक सहित तीन लोगों को दबोच लिया गया. जबकि भागे हुए लोगों की पहचान एवं गिरफ्तारी के लिए संबंधित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है. उसके घर की तलाशी लेने पर घर के अंदर धंधा के लिए विशेष रूप से बनाए गए सुरंग से 102 लीटर शराब बरामद किया गया.

मालूम हो कि ढेला चौधरी का घर माझी ताजपुर मुख्य सड़क पर अवस्थित गांव घोरहट के मुख्य सड़क से सटा हुआ है जो टेंट का व्यवसाय करता है जिसके आड़ में शराब का कारोबार फल-फूल रहा है मुख्य सड़क से सटे होने के कारण लाभ उठाते हुए 12 चक्का ट्रक को अपने घर के अंदर घुसा लेता है जो बाहर से बिल्कुल दिखाई नहीं देता घटना की जानकारी मिलने पर एसपी ने माझी थाने पहुंचकर जानकारी ली एवं आवश्यक निर्देश दिया. उक्त घटना के बाद जहां पुलिस को बड़ी सफलता मिली है वहीं शराब के धंधे बाजो में हड़कंप वो व्याप्त है. गिरफ्तार लोगों में हरियाणा निवासी ट्रक चालक राम कुमार का पुत्र विष्णु कुमार एवं ताजपुर निवासी त्रिलोकी शर्मा का पुत्र विकास शर्मा तथा अनिल शर्मा का पुत्र अंकित शर्मा शामिल है जो लेबर का काम करता है. शराब का पेटी उतारने के लिए बुलाया गया था. वही छापेमारी दल में थानाध्यक्ष ओम प्रकाश चौहान सहित एसआई गयूर अली अशद एएस आइ अयूब खान सहित पुलिस बल मौजूद थे.

0Shares
Prev 1 of 185 Next
Prev 1 of 185 Next

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें