चिराग बने राष्ट्रीय अध्यक्ष, पार्टी कार्यालय पर कार्यकर्ताओं ने फोड़े पटाखे, बांटी मिठाईयां

Chhapra: चिराग पासवान को लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष की कमान दिल्ली में मंगलवार को सौंप दी गई. इस खुशी में पार्टी के प्रदेश कार्यालय में कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाया. कार्यकर्ताओं ने पार्टी कार्यालय में पटाखे फोड़े और मिठाईयां बांटकर खुशी का इजहार किया. छपरा से आए पार्टी के वरिष्ठ नेता सौरभ पांडेय के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने सुबह करीब 11:00 बजे से ही आतिशबाजी शुरू कर दी थी. पार्टी की कमान संभालने के बाद कार्यकर्ताओं ने चिराग पासवान जिंदाबाद के नारे लगाए.

सौरभ पांडेय ने कहा कि पार्टी के नए राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान के नेतृत्व में पार्टी नई ऊंचाइयों को छुएगी. युवाओं का रुझान पार्टी के प्रति बढ़ा है. अब सभी कार्यकर्ता एकजुट होकर पार्टी के प्रति और संगठन को मजबूत करने में योगदान देंगे. कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार के मंत्री और पार्टी के अध्यक्ष रहे रामविलास पासवान के प्रति भी आभार जताया और कहा कि उनके नेतृत्व में पार्टी ने कई आयाम तय किए. अब नए अध्यक्ष की कुशल कार्यशैली और नेतृत्व क्षमता से पार्टी सफलता के नए-नए आयाम तय करेगी.

सौरभ पांडेय ने कहा कि आज का दिन सभी कार्यकर्ताओं के लिए जोश और उत्साह का दिन है. चिराग पासवान जी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने पर उनमें अपार खुशी है. इस अवसर पर पूर्व विधायक सुनील पांडेय, प्रदेश के विभिन्न नेता और कार्यकर्ता मौजूद थे.

0Shares
A valid URL was not provided.