सारण: बालू के अवैध कारोबारियों और ओवरलोड ट्रकों के विरुद्ध बड़ा अभियान, 140 ट्रक जब्त, 27 गिरफ्तार

सारण: बालू के अवैध कारोबारियों और ओवरलोड ट्रकों के विरुद्ध बड़ा अभियान, 140 ट्रक जब्त, 27 गिरफ्तार

Chhapra: बालू के अवैध व्यवसाय और ट्रकों पर ओवरलोडिंग को लेकर जिलाधिकारी डॉ नीलेश देवरे के निर्देश पर आज जिला में बड़ा अभियान चलाया गया। मिली जानकारी के अनुसार इस अभियान के तहत विभिन्न थाना क्षेत्रों में बालू के अवैध व्यवसाय और ओवरलोडिंग किए कुल 140 ट्रकों को पकड़ा गया है। साथ ही कुल 27 लोगों को गिरफ्तार कर इनके विरुद्ध विभिन्न धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज की गई है।

जिला के भगवान बाजार थाना क्षेत्र में 1, मुफस्सिल थाना क्षेत्र में 22 ,सोनपुर थाना क्षेत्र में 4, दिघवारा थाना क्षेत्र में 13, अवतार नगर थाना क्षेत्र में 2, डोरीगंज थाना क्षेत्र में 18, भेल्दी में 27, इशुआपुर में 13, एकमा में 13, खैरा में 2, नगरा ओपी क्षेत्र में 6, कोपा में 1, जलालपुर में 4, रिविलगंज में 5, गरखा में 6, पहलेजा ओपी क्षेत्र में 2 तथा हरिहरनाथ ओपी क्षेत्र में 1वाहन को जब्त किया गया है।
सारण एमवीआई ने बताया कि आज जब्त की गई इन गाड़ियों में से अबतक 106 गाड़ियों का चालान काटा जा चुका है। उन्होंने बताया कि इन वाहनों से अबतक 85 लाख 36 हजार का चालान काटा जा चुका है। शेष गाड़ियों का चालान भी आज रात तक ही काट दिया जाएगा। उल्लेखनीय है कि जिला में विगत कई दिनों से बालू के अवैध कारोबार और ओवरलोड ट्रकों के विरुद्ध लगातार कार्रवाई की जा रही है।

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें