पुलवामाः एक आतंकी ढेर, मुठभेड़ जारी

पुलवामाः एक आतंकी ढेर, मुठभेड़ जारी

पुलवामा: पुलवामा जिले के घाट मोहल्ला काकापोरा इलाके में शुक्रवार सुबह सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच शुरू हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने अभीतक एक आतंकी को ढेर कर दिया है। माना जा रहा है कि अभी और आतंकी सुरक्षाबलों के घेरे में फंसे हुए हैं, जिनके साथ सुरक्षा बलों की मुठभेड़ जारी है।
वहीं, शरारती तत्वों को मुठभेड़ स्थल से दूर रखने के लिए प्रशासन ने सुरक्षा व्यवस्था को बढ़ा दी है। प्रशासन ने एहतियात के तौर पर पुलवामा में इंटरनेट सेवा को भी बंद कर दिया है।
जानकारी के अनुसार पुलिस को जब यह जानकारी मिली कि घाट मोहल्ला में कुछ आतंकी देखे गए हैं तो पुलिस ने एसओजी, सेना की 50 आरआर और सीआरपीएफ के संयुक्त दल के साथ इलाके में पहुंच घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू कर दिया। आतंकियों ने सुरक्षाबलों को अपनी ओर आता देखकर गोलीबारी शुरू कर दी। मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने अभीतक एक आतंकी को ढेर कर दिया है। मारे गए आतंकी की पहचान फिलहाल नहीं हुई है। खबर लिखे जाने तक सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी थी।
हिन्दुस्थान समाचार
फाइल फोटो

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें