हैदराबाद में बोले पीएम मोदी, ‘दलितों पर नहीं, मुझ पर गोली चलाएं’

हैदराबाद में बोले पीएम मोदी, ‘दलितों पर नहीं, मुझ पर गोली चलाएं’

दलित उत्पीड़न और फर्जी गौरक्षकों को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी काफी गुस्से में हैं. रविवार को हैदराबाद में पीएम मोदी ने फर्जी गौरक्षकों और दलित उत्पीड़न की घटनाओं के खिलाफ अपना गुस्सा ज़ाहिर किया और बेहद कड़े बयान दिए.

नरेंद्र मोदी ने कड़े शब्दों में कहा, ‘दलितों के उत्पीड़न किए जाने का हक किसी को नहीं है, अगर वार करना है तो मुझ पर करें, अगर गोली चलानी है तो मुझ पर चलाएं, मेरे दलित भाइयों पर नहीं.’

पीएम ने कहा कि दलितों के मुद्दे को समझने की ज़रूरत है और इसका राजनीतिकरण करना बंद होना चाहिए. दूसरी तरफ गौरक्षकों पर प्रधानमंत्री आज भी बरसे और कहा कि कुछ लोग गौरक्षा के नाम पर समाज में तनाव फैलाने का प्रयास कर रहे हैं.

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री ने ये बयान ऐसे वक्त में दिया है जब उत्तर प्रदेश, गुजरात, मध्य प्रदेश समेत कई राज्यों में दलितों के खिलाफ हिंसा की कई खबरें सामने आई हैं. इससे पहले दिल्ली में आयोजित टॉउनहॉन में भी मोदी ने फर्जी गौरक्षकों को असमाजिक तत्व करार दिया था.

फाइल फोटो

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें