PM मोदी से मुलाकात के बाद CM नीतीश ने कहा- जो कहा है, सिद्ध किया है

PM मोदी से मुलाकात के बाद CM नीतीश ने कहा- जो कहा है, सिद्ध किया है

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गुरुवार शाम दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की. इस मुलाकात के बाद मीडिया से बात करते हुए बिहार में रोजगार को लेकर बड़ा दिया. उन्होंने कहा कि बिहार में रोजगार के अवसर बढ़ेंगे. चाहे वो सरकारी हो या गैरसरकारी क्षेत्र दोनों में अवसर बढ़ेंगे. लोगों को मौका मिलेगा. हम उसी दृष्टिकोण से काम कर रहे हैं.

उन्होंने कहा कि हम लोगों ने जो कहा है उसे सिद्ध किया है. एक सवाल के जवाब में कहा कि जब हम लोगों को मौका मिला, उसके पहले के लोग कहां किसी को रोजगार देते थे. अब कितने लोगों को रोजगार मिला है आप देख सकते हैं. चाहे वो सरकार क्षेत्र हो या कुछ और.

सीएम नीतीश ने कहा कि आप बिहार पुलिस में महिलाओं की भागीदारी की स्थिति देखिए. आज क्या स्थिति है. बिहार में जनप्रतिनिधियों में भी महिलाओं की स्थिति देखिए. किसी से किसी से छिपा नहीं है. कहा कि आज कल इन दिनों पॉजिटिव चीजों को किनारे कर के कुछ कुछ करता है. वो जब 15 साल रहे थे तो कुछ किए थे?

पीएम मोदी से मुलाकात के बाद सीएम नीतीश ने कहा कि यह औपचारिक मुलाकात थी. सीएम ने कहा कि सड़क से लेकर अन्य कई चीजों में केंद्र की महत्वपूर्ण भूमिका है और इस पर पहले से बातचीत होती रही है. लेकिन प्रधानमंत्री से आज की मुलाकात औपचारिक मुलाकात थी. उन्होंने कहा कि बिहार चुनाव के बाद मुझे आकर मिलना ही था, उसी को लेकर आये हैं. कोरोना से पहले भी हम दिल्ली आये थे. अब तो आने-जाने की शुरुआत हो गयी है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें