इंदौरः प्रधानमंत्री की सुरक्षा में चूक, रोड शो के दौरान वाहन के आगे आकर गिरे बेरिकेड्स

इंदौरः प्रधानमंत्री की सुरक्षा में चूक, रोड शो के दौरान वाहन के आगे आकर गिरे बेरिकेड्स

इंदौर, 14 नवंबर (हि.स.)। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मंगलवार शाम को इंदौर में मेगा रोड शो किया। इस दौरान उनकी सुरक्षा में चूक का मामला सामने आया है। रोड शो के के दौरान राजवाड़ा चौक के आसपास बेरिकेड मजबूती से नहीं लगाए गए थे। जब प्रधानमंत्री का वाहन राजवाड़ा चौक पर पहुंचा तो बेरिकेड सड़क पर गिर पड़े। चालक ने ब्रेक लगाकर प्रधानमंत्री के वाहन को बेरिकेड की टक्कर से रोका। ब्रेक लगाने के कारण जीप पर सवार प्रधानमंत्री मोदी और भाजपा प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा को भी झटका लगा, लेकिन जीप पर तैनात सुरक्षाकर्मियों ने दोनों को संभाल लिया।

अचानक ब्रेक लगने के कारण जनता की तरफ देख रहे प्रधानमंत्री का ध्यान भी सड़क पर गिरे बेरिकेड्स पर गया। राजबाड़ा चौक पर तैनात पुलिस जवानों ने तत्काल बेरिकेड उठाए और भीड़ को नियंत्रित किया। रस्सियों के सहारे भीड़ को कारिडोर के भीतर आने से रोका गया। प्रधानमंत्री के वाहन के सामने बेरिकेड्स गिरने की घटना को आला अफसरों ने भी गंभीरता से लिया है।

प्रधानमंत्री मोदी का रोड शो मंगलवार शाम को इंदौर में बड़ा गणपति के दर्शन करने के बाद शुरू हुआ था। वे खुली जीप में सवार होकर बड़ा गणपति से मल्हारगंज होते हुए राजवाड़ा पहुंचे। इस दौरान मोदी की एक झलक पाने के लिए हजारों लोगों की भीड़ उमड़ी। इनमें महिलाएं व युवा भी शामिल थे। प्रधानमंत्री पर लोग फूल बरसा रहे थे और वे दोनो हाथों से लोगों का अभिवादन करते हुए चल रहे थे। रोड शो राजवाड़ा पर खत्म हुआ। यहां प्रधानमंत्री ने देवी अहिल्या की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। इसके बाद वे एयरपोर्ट के लिए रवाना हो गए।

इंदौर में प्रधानमंत्री मोदी के रोड शो के दौरान मुस्लिम समाज की महिलाएं बड़ी संख्या में पहुंची। उन्होंने बताया कि तीन तलाक और लाड़ली बहना योजना ने समाज की महिलाओं को मजबूत बनाया है और जीवन जीने की एक नई दिशा दी है। भाजपा की योजनाओं की वजह से मुस्लिम महिलाओं को सम्मान मिला है। मोदी जैसे ही बड़ा गणपति से थोड़ा आगे पहुंचे तो मुस्लिम समाज के मंच पर बड़ी संख्या में महिलाओं युवतियों और बच्चियों ने उनका स्वागत किया। उनके हाथ में धन्यवाद मोदी के पोस्टर थे और सभी ने फूलों की वर्षा कर उनका स्वागत किया।

रोड शो के बाद मेयर ने लगाई झाडू

रोड शो के दौरान पूरे मार्ग पर लोगों ने उन पर फूल बरसाए। राजवाड़ा पर रोड शो जब खत्म हुआ तो सफाईकर्मियों की टीम सड़क की सफाई में जुट गई। उनका उत्साह बढ़ाने के लिए मेयर पुष्यमित्र भार्गव ने भी झाडू थाम ली और सड़क साफ करते नजर आए।

राजबाड़ा के आसपास के क्षेत्र में कई जगह लंबा जाम लगा। नंदलालपुरा, गंगवाल बस स्टैंड, पोलो ग्राउंड, रीगल समेत आसपास के कई क्षेत्रों में जाम की स्थिति बनी। पुलिस प्रशासन के तमाम प्रयासों के बावजूद शाम 7:00 बजे दफ्तरों के बंद होने का मुख्य समय होने की वजह से लोगों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ा।

0Shares
Prev 1 of 245 Next
Prev 1 of 245 Next

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें