मुंबईः मालाड में चारमंजिली इमारत गिरी, 11 लोगों की मौत, मृतकों में छह बच्चे

मुंबईः मालाड में चारमंजिली इमारत गिरी, 11 लोगों की मौत, मृतकों में छह बच्चे

मुंबई: मुंबई में दिनभर बारिश के बाद बुधवार देर रात  मालाड स्थित मालवनी इलाके में  एक चारमंजिली इमारत के गिरने से 11 लोगों की मौत हो गई और सात अन्य लोग घायल हो गये।  मृतकों में छह बच्चे शामिल हैं। हादसा उस समय हुआ, जब इस इमारत का एक हिस्सा दोमंजिली चाल पर गिर पड़ा।
पुलिस के अनुसार मालवनी में स्थित न्यू कलेक्टर कंपाउंड में स्थित चारमंजिली इमारत बुधवार देर रात साढ़े 11 बजे अचानक गिर गई । बिल्डिंग का हिस्सा पास ही बने दो मंजिला मकान पर गिरने से दूसरा मकान भी मलवे में तब्दील हो गया। घटना की जानकारी मिलने पर फायर ब्रिगेड के जवान  पहुंचे और  राहत व बचाव कार्य शुरू किया गया । घटना स्थल से 11 लोगों के शव बरामद किए गये हैं। इस घटना में सात घायलों को तत्काल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इनमें से एक की स्थिति गंभीर बनी हुई है। मलवे में अभी भी कई लोगों के दबे होने की आशंका जताई जा रही है।
पुलिस उपायुक्त विशाल ठाकुर ने बताया कि  घटनास्थल से 18 लोगों को बाहर निकाला गया है, इनमें 11 लोगों की मौत हो गई है। सात  घायलों का इलाज चल रहा है। मलवा हटाने का काम गुरुवार को सुबह भी जारी है।

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें