सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, जम्मू-कश्मीर के शोपियां में मुठभेड़ में 4 आतंकी ढेर

सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, जम्मू-कश्मीर के शोपियां में मुठभेड़ में 4 आतंकी ढेर

New Delhi: दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले के मनिहाल क्षेत्र में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में चार आतंकवादी मारे गये। पुलिस ने बताया है कि आतंकवादियों के गांव में छिपे होने की सूचना मिली, जिसके बाद सुरक्षाबलों के संयुक्त अभियान में सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया।

सुरक्षाबल संदिग्ध स्थल पर पहुंचे तो आतंकियों ने शुरू की गोलीबारी
जैसे ही सुरक्षाबल संदिग्ध स्थल पर पहुंचे आतंकवादियों ने गोलीबारी शुरू कर दी। इसी दौरान मुठभेड़ में एक के बाद चार आतंकी मारे गये। मुठभेड़ में सुरक्षाबलों में एक जवान के घायल होने की भी सूचना है। वहीं आतंकियों के पास से गोला बारुद भी बरामद किया गया है।

सीआरपीएफ के प्रवक्ता दलीप अम्बेश ने सोमवार को बताया कि शोपियां के मनिहाल बातापुरा क्षेत्र में बीती देर रात शुरू हुई इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता मिली है। मारे गये आतंकियों की पहचान भाटापारा शोपियन निवासी आमिर शफी, रईस आह भट, आकिब मलिक और अल्ताफ अहमद वानी के रूप में हुई है। प्रवक्ता के अनुसार, आमिर, रईस और आकिब मलिक कुछ माह पहले ही आतंकियों के दल में शामिल हुए थे।

वहीं जम्मू-कश्मीर के पुलिस महानिरीक्षक विजय कुमार ने बताया कि रविवार शाम में शोपिया पुलिस को खबर मिली थी कि मनिहाल गांव में चार आंतकवादी छिपे हुए हैं। जिसके बाद पुलिस, आर्मी, सीआरपीएफ ने मिलकर गांव को घेर लिया, तभी आधी रात में दो बजे के करीब फायरिंग शुरू हो गई। फिलहाल इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है।

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें