जम्मू कश्मीर के माछिल में 3 जवान शहीद, एक जवान के शव के साथ बर्बरता

जम्मू कश्मीर के माछिल में 3 जवान शहीद, एक जवान के शव के साथ बर्बरता

नई दिल्ली: नियंत्रण रेखा पर जम्मू-कश्मीर के माछिल में पाकिस्तानी गोलीबारी में तीन भारतीय सैनिक शहीद हो गए. आतंकियों ने एक जवान के शव के साथ बर्बरता भी की है. पाकिस्तान के इस कायराना हमले में तीन जवान शहीद हो गए. शहीद जवानों  में उत्तरप्रदेश के गाजीपुर के मनोज कुशवाहा, शशांक सिंह और राजस्थान के जोधपुर के प्रभु सिंह शामिल है.     

आर्मी को जानकारी मिली थी कि घुसपैठ हो सकती है. इसी दौरान जब तीन जवान पेट्रोलिंग पर जा रहे थे तो घात लगाए आतंकियों ने उन पर हमला किया. इस दौरान वे एक सैनिक का सिर काटकर अपने साथ ले गए.

सेना के अधिकारियों ने कहा कि सेना के उप प्रमुख लेफ्टिनेंट जनरल बिपिन रावत ने रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर को पूरी घटना से अवगत कराया है.

अधिकारियों ने कहा, “भारतीय जवान के शव को क्षत-विक्षत करने की कायराना हरकत बॉर्डर एक्शन टीम (बीएटी) का किया धरा है, जिसे पाकिस्तानी सेना ने आतंकवादियों व अपने सैनिकों के सहयोग से अंजाम दिया है.”

उत्तरी कमान ने ट्वीट किया, “माछिल में नियंत्रण रेखा पर गोलाबारी में तीन जवान शहीद हो गए. एक जवान के शव को क्षत-विक्षत कर दिया गया. इस कायराना हरकत के लिए (पाकिस्तान को) बड़ी कीमत चुकानी पड़ेगी.”

0Shares
A valid URL was not provided.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें