मुज़फ़्फ़रपुर पुलिस को डबल कामयाबी, दो लूट कांड का हुआ खुलासा, कई अपराधी हथियार और कैश के साथ गिरफ्तार

मुज़फ़्फ़रपुर पुलिस को डबल कामयाबी, दो लूट कांड का हुआ खुलासा, कई अपराधी हथियार और कैश के साथ गिरफ्तार

मुज़फ़्फ़रपुर: जिले के बरूराज थाना क्षेत्र में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने बीते दिनों हुए दो लूट कांड का खुलासा करते हुए पांच अपराधियों को हथियार, कैश समेत अन्य सामानों के साथ गिरफ्तार किया है. इसकी जानकारी एएसपी  पश्चिमी सैयद इमरान मसूद ने शुक्रवार को दी है.

Read Also: बिहार में ब्लैक फंगस के नौ मामले मिले

बीते दिनों  बरूराज थाना क्षेत्र में चार अपराधियों ने हथियार का भय दिखाकर एक फ्लिपकार्ट डिलीवरी बॉय से कैश समेत अन्य सामान लूट लिया था. जिसके बाद पुलिस ने एक विशेष टीम का गठन किया और सूचना को संकलित करती रही. इस दौरान एक बार फिर इन अपराधियों ने एक व्यक्ति से 50000 रुपये की लूट की. इस दौरान व्यक्ति के हल्ला करने पर ग्रामीणों के द्वारा एक अपराधी को पकड़ लिया गया. जिसको  पुलिस को सौंप दिया गया. जिसके बाद पुलिस ने पूछताछ कर अपराधियों के ठिकानों का पता लगाया. उसके बाद छापेमारी कर इन अपराधियों को धर दबोचा गया.

पुलिस ने कुल 5 अपराधियों को गिरफ्तार किया है. जिनके पास से 40000 नगद कैश, एक देसी पिस्तौल और लूट के कई अन्य सामान बरामद हुए हैं. गिरफ्तार अपराधियों में अविनाश कुमार ,सुबोध कुमार, उमेश कुमार, शैलेंद्र ठाकुर, अभिनाश कुमार शामिल हैं.

0Shares
A valid URL was not provided.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें