47वीं बिहार राज्य जूनियर बालक जोनल कबड्डी चैंपियनशिप का हुआ आयोजन

47वीं बिहार राज्य जूनियर बालक जोनल कबड्डी चैंपियनशिप का हुआ आयोजन

Chhapra: सारण जिला कबड्डी संघ एवं इंडियन रेड क्रॉस सोसाइटी शाखा सारण के संयुक्त तत्वाधान में इंपीरियल पब्लिक स्कूल में स्वामी विवेकानंद की जयंती के अवसर पर 47वीं  बिहार राज्य जूनियर बालक जोनल कबड्डी चैंपियनशिप का आयोजन हुआ.

आयोजन में पहला मैच मेजबान सारण और गोपालगंज की टीम के बीच हुआ. जिसमे सारण ने गोपालगंज को हरा कर फाइनल के लिए जगह बनाया. वही दूसरे मैच में वैशाली की टीम ने सीवान की टीम को हराया. फाइनल मुकाबला  सारण और वैशाली की टीम के बीच खेला गया जिसमे सारण ने 49-15 से वैशाली की टीम को हरा कर ख़िताब अपने नाम कर लिया.

खेल के बेस्ट रेडर सारण के दीपक कुमार रहें. वही बेस्ट डिफेंडर वैशाली के आदित्य कुमार रहें. चैंपियनशिप के सर्वश्रेष्ठ खिलाडी का ख़िताब राजकुमार सिंह को मिला.     

मैच में निर्णायक की भूमिका सूरज कुमार, कौशलेंद्र कुमार, राकेश सिंह, सुशील सिंह, नीलेश सिंह, नीरज तिवारी, आनंद विकास एवं शिव शंकर ने निभाई.

उक्त अवसर पर सारण जिला कबड्डी संघ के डॉक्टर देव कुमार सिंह, अमरेंद्र सिंह, संयुक्त सचिव पंकज कश्यप, हेमंत सिंह, शेषनाथ गौतम, सतीश कुमार उपस्थित थे.  

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रुप में उपस्थित डीईओ अजय कुमार सिंह एवं विशिष्ट अतिथि के तौर पर उपस्थितराजन कुमार गिरी को इंडियन रेड क्रॉस सोसाइटी के चेयरमैन जीनत जरीन मसीह के द्वारा बुके व मोमेंटो देकर सम्मानित किया गया. साथ ही अति विशिष्ट अतिथि के तौर पर उपस्थित बिहार राज्य कबड्डी संघ के जय शंकर चौधरी रंजीत सिंह, मनोज सिंह को संघ के सचिव डॉ सुरेश प्रसाद सिंह के द्वारा शॉल देकर सम्मानित किया गया.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें