Tik Tok पर गर्लफ्रेंड के साथ वीडियो बनाकर किया अपलोड, भीड़ ने पेड़ से बांधकर पीटा

Tik Tok पर गर्लफ्रेंड के साथ वीडियो बनाकर किया अपलोड, भीड़ ने पेड़ से बांधकर पीटा

टिक टॉक पर वीडियो बनाने को लेकर एक युवक की जमकर पिटाई हुई है. मामला पूर्वी कर्नाटक के हैदराबाद इलाके के यादगिर जिले का है. यहां एक युवक की पिटाई सिर्फ इस बात को लेकर की गई है कि उसने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ टिक टॉक पर वीडियो बनाया है. युवक की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है. युवक को भीड़ ने पेड़ से बांधकर बुरी तरह पीटा और इस घटना का वीडियो भी बनाया.

लड़के का नाम बुगप्पा बताया जा रहा है और ये हैदराबाद के यादगिर जिले हालिगेरा गांव का रहना वाला है. लड़का अपनी गर्लफ्रेंड के साथ टिक टॉक पर वीडियो बनाया करता था और इसी को लेकर उसकी इतनी बेरहमी से पिटाई की गई है. आपको बता दें कि यादगिर पिछड़ा इलाका है और यहां के लोगों के लिए सोशल मीडिया नया है. इसी वजह से इनमें सोशल मीडिया का क्रेज भी काफी ज्यादा है.

लड़का टिक टॉक ऐप के जरिए वीडियो बनाया करता था और फिर उसे अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर अपलोड किया करता था. उसका एक वीडियो काफी वायरल हो गया, जिससे लड़की के घर वालों को भी उनके रिलेशनशिप के बारे में पता चल गया. वीडियो के बारे में पता लगने और उसके वायरल होने के कारण लड़की के परिवार वाले काफी गुस्से में आ गए और उन लोगों ने युवक की पिटाई कर दी. परिजनों ने युवक को पेड़ से बांधकर जमकर पिटा. वहीं वीडियो के कारण रिलेशनशिप जगजाहिर होने से लड़की का भी गुस्सा लड़के पर ही फूट पड़ा और उसने कथित तौर पर लोगों से कहा कि उसे मालूम नहीं था कि लड़का टिक टॉक पर वीडियो रिकॉर्ड करता है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.