सड़क दुर्घटना में दो भाइयों की मौत

सड़क दुर्घटना में दो भाइयों की मौत

Chhapra: गरखा थाना क्षेत्र के जासोसती पोखरा के समीप सड़क दुर्घटना में सोमवार की रात दो सगे भाइयों की मौत हो गई थी. दोनों का शव मंगलवार को जब गांव पहुंचा तो परिवार में कोहराम मच गया. घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने एक घंटे तक मुख्य पथ को जाम कर दिया. मौके पर पहुंचे सीओ ने कार्रवाई का आश्वासन देकर जाम हटाया.

घटना को लेकर बताया जाता है कि गड़खा थाना क्षेत्र के भैंसमारा फतनपुर गांव निवासी राघव राय का पुत्र अनिल राय और सुनील राय बाइक से छपरा से सोमवार की रात अपने गांव फतनपुर लौट रहे थे. इसी दौरान पुल के पास किसी वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी. घटनास्थल पर ही एक भाई की मौत हो गई, जबकि दूसरे ने अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में दम तोड़ दिया.

शव के साथ परिवार और स्थानीय लोगों ने भैंसमारा नहर के समीप छपरा-भेल्दी एनएच को जाम कर दिया करवाई की मांग कर रहे थे. जाम के कारण वाहनों की कतार लग गई. जानकारी मिलने के बाद पहुंचे गड़खा सीओ ने हंगामा कर रहे ग्रामीणों को समझाकर शांत कराया व सरकारी सहायता राशि देने की बात कही.जिसके बाद यातायात व्यवस्था सुचारू हुई.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें