दर्शकों के लिए सतीश कौशिक की आखिरी फिल्म कागज 2 का ट्रेलर रिलीज

दर्शकों के लिए सतीश कौशिक की आखिरी फिल्म कागज 2 का ट्रेलर रिलीज

कुछ महीने पहले अभिनेता सतीश कौशिक का निधन हो गया। इस बीच फिल्म ‘कागज 2’ सतीश कौशिक की आखिरी फिल्म बन गई है। फिल्म के ट्रेलर में लड़की की दिल दहला देने वाली मौत का कारण दिखाया गया है। एक्टर अनुपम खेर ने इस फिल्म का ट्रेलर शेयर किया है। अनुपम खेर ने फिल्म का ट्रेलर शेयर कर कौशिक को श्रद्धांजलि दी है।

ट्रेलर देखने के बाद समझ आता है कि राजनीतिक विवाद में अगर किसी की मौत भी हो जाए तो इससे किसी को कोई फर्क नहीं पड़ता। निजी रैलियों और चुनाव प्रचार में हर किसी की दिलचस्पी होती है। कैसे एक पिता अपनी बेटी के लिए लड़ता है। इसमें दिखाया गया है कि वह कोर्ट में जाकर लड़की के लिए गुहार लगाता है। ये फिल्म बेहद गंभीर मुद्दे पर बनी है। फिल्म में अनुपम खेर सतीश कौशल के वकील बने हैं। उन्हीं की वजह से फिल्म में क्लाइमेक्स क्रिएट होता है। दर्शकों के लिए यह देखना दिलचस्प होगा कि अनुपम खेर जज के सामने बहस करके अपने मुवक्किल को कैसे न्याय दिलाते हैं। इस फिल्म में दर्शन कुमार मुख्य भूमिका निभा रहे हैं।

यह सतीश कौशल की आखिरी फिल्म होगी। कौशिक का 09 मार्च, 2023 को निधन हो गया था। उस वक्त उनकी उम्र 67 साल थी। अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि देते हुए उनके निधन की खबर दी थी। सतीश कौशिक का जन्म 1956 में हरियाणा में हुआ था। नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा में सतीश कौशिक और अनुपम खेर का इंटरव्यू हुआ। सतीश ने अपने करियर की शुरुआत 1982 में फिल्म मासूम से की थी। सतीश कौशिक ने मिस्टर इंडिया, दीवाना मस्ताना, साजन चले ससुराल जैसी कई फिल्मों में अहम भूमिका निभाई है। इसके अलावा उन्होंने रूप की रानी चोरों का राजा, प्रेम, हम आपके दिल में रहते हैं और तेरे नाम जैसी फिल्मों का निर्देशन किया।

0Shares
Prev 1 of 226 Next
Prev 1 of 226 Next

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें