सजा पूरी कर जेल से रिहा हुए अभिनेता संजय दत्त

सजा पूरी कर जेल से रिहा हुए अभिनेता संजय दत्त

पुणे: अभि‍नेता संजय दत्त गुरुवार को पुणे की यरवदा जेल से रिहा हो गए. संजय मुंबई सीरियल धमकों में अवैध हथियार रखने के दोषी पाए गए थे. जिसके बाद आर्म्स एक्ट मामले में अपनी सजा पूरी करने के बाद वे जेल से रिहा हुए है. जेल में अच्छे बर्ताव के कारण संजय दत्त को सजा की मियाद (5 साल) से 8 महीने पहले ही रिहा किया गया. नीली कमीज में जेल से बाहर निकलने के बाद दत्त ने पीछे मुड़कर यरवदा जेल को सलाम किया. इसके बाद वह व्हाइट एसयूवी में बैठकर परिवार के साथ सीधे एयरपोर्ट के लिए रवाना हुए. एयरपोर्ट पहुंचकर संजय दत्त ने जेल से रिहाई पर खुशी जताई और पहली प्रतिक्रिया के तौर पर कहा, ‘दोस्तों! आजादी की राह इतनी आसान नहीं है.

गौरतलब है कि मुंबई में 1993 में हुए बम धमाकों के सिलसिले में संजय दत्त को 5 साल कैद की सजा हुई थी. हालांकि, सजा पूरी करने के 8 महीने पहले ही उनकी रिहाई रोकने को लेकर बॉम्बे हाईकोर्ट में जनहित याचिका भी दाखिल की गई, जिस पर सुनवाई होनी अभी बाकी है.

0Shares
[sharethis-inline-buttons]

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें