बीते दिनों की याद दिलाएगा ‘द जंगल बुक’ का गाना ‘जंगल जंगल बात चली है’, देखिये

बीते दिनों की याद दिलाएगा ‘द जंगल बुक’ का गाना ‘जंगल जंगल बात चली है’, देखिये

नई दिल्ली: 90 की दशक में बच्चों के लिए रविवार का मज़ा तब तक पूरा नहीं होता था जब तक वह ‘मोगली’ से मुलाकात न कर ले. एक बार फिर से सभी उन पुराणी यादों में खोने वाले है.

डिज्नी की आगामी फिल्म ‘द जंगल बुक’ के हिन्दी वर्जन का गाना ‘जंगल जंगल बात चली है, पता चला है’ जारी किया गया है. यह गाना यूटीवी मोशंस पिक्चर्स के फेसबुक पेज पर शेयर किया गया है. यह फिल्म 1967 में वॉल्ट डिज्नी की एनिमेटेड फिल्म का रीमेक है. भारत में यह फिल्म आठ अप्रैल को रिलीज होगी. इसके हिंदी संस्करण में प्रियंका ने अजगर का को, इरफान ने भालू बलू और शेफाली ने भेड़िया रक्षा को अपनी आवाज दी है.

फिल्म के हिंदी रूपांतरण में बॉलीवुड के कलाकार प्रियंका चोपड़ा, इरफान खान, नाना पाटेकर, ओम पुरी और शेफाली शाह ने अपनी आवाजें दी हैं. गौर हो कि अभिनेता नाना पाटेकर ने 90 के दशक में दूरदर्शन पर प्रसारित होने वाली एनिमेटेड सीरीज में भी शेर खान को अपनी आवाज दी थी. इसके अंग्रेजी संस्करण वाली फिल्म में बिल मरे, बेन किंग्सले, इदरिस एल्बा, ल्युपिटा न्योंगओ, स्कारलेट जॉहनसन, क्रिस्टोफर वॉल्कन और जियानकालारे स्पोसितो की आवाज है.

VIDEO यहाँ देखे 

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें