छपरा में हीरो और हीरोईन ने ठेला पर बेचा समोसा और चिनिया बदाम

छपरा: भोजपुरी फ़िल्म “बेटवा बाहुबली 2” के प्रमोशन को लेकर फिल्म के नायक और नायिका शनिवार को छपरा पहुंचे. स्थानीय ज्योति सिनेमा में आयोजित प्रेस वार्ता में नायक अजय दीक्षित और नायिका नीलू सिंह ने अपनी फिल्म “बेटवा बाहुबली 2” को एक पारिवारिक बताया जिसे एक साथ बैठकर सभी देख सकते हैं. फ़िल्म के नायक अजय और नायिका नीलू सिंह ने सिनेमा हॉल के बाहर ठेला पर समोसा और चिनिया बदाम बेचा. जिसे देख दर्शको की भीड़ लग गयी.

उन्होंने बताया कि फिल्म में एक्सन, ड्रामा, कामेडी, नृत्य संगीत से भरपूर है जो तीन घंटे तक दर्शको का भरपूर मनोरंजन करेगी. उन्होंने बताया कि “बेटवा बाहुबली 2” श्रृंखलाबद्ध फिल्म है इसके पूर्व 2008 में “बेटवा बाहुबली” बनाई गयी थी. जो दर्शको को काफी पसंद आई थी. उन्होंीने कहा कि बेटवा बाहुबली 1 में भी मैंने काम किया था. इसके सीक्वल में भी काम करने का मौका मिला है. दूसरी फिल्म में पहली फिल्म के कई कलाकार बदले गए हैं. फिल्म के डायरेक्टर धीरज ठाकुर हैं. फिल्म में कई एक्शन सीन है जो मैंने खुद किया है.


फिल्म की शूटिंग महाराष्ट्र, राजस्थान और यूपी में हुई है. फिल्म में कोई बनावटी सेट नहीं है. जो भी है वह नेचुरल है. वही फिल्म में 10 गाने हैं जो दर्शको को काफी पसंद आ रहे है.  अभिनेत्री नीलू सिंह ने कहा कि इस फिल्म  में काम करने का अनुभव बहुत अच्छाा रहा बतौर अभिनेत्री यह उनकी पहली फिल्म है जिससे फिल्मभ से मुझे काफी उम्मीिदें है. फिल्म0 के दौरान हमें बहुत कुछ सीखने को भी मिला. बेटवा बाहुबली 2 लोगों को खूब पसंद आएगी.

गौरतलब है कि इस फिल्म को बिहार के फिल्म वितरक डॉक्टर सुनील कुमार की कंपनी प्रदर्शित कर रही है. फिल्म के ट्रेलर को बहुत लोगो ने पसंद किया है जिस का म्यूजिक वीनस म्यूजिक कंपनी ने रिलीज़ किया है. फिल्म बहुत अच्छी है जिस के गाने एक से बढ़ कर एक है. इस फिल्म में अभिनेत्री अर्चना सिंह गेस्ट के तौर पर एक गाने में नजर आएगी जो रातो – रात भोजपुरी फिल्म ”फूहड़ सिनेमा” से चर्चा में आई थी. निर्देशन धीरज ठाकुर, निर्माण विजसन फिल्म, गीत – यादव राज, संगीत अनुज तिवारी, फाइट इक़बाल सुलेमान, एडिटर दीपक जोएल, डांस प्रशून यादव, प्रोडक्शन जावेद और प्रचारक कुंदन कुमार व संजय भूषण पटियाला है.

0Shares
A valid URL was not provided.