BSACS QUIZ प्रतियोगिता के विजेता को कुलपति ने किया सम्मानित

BSACS QUIZ प्रतियोगिता के विजेता को कुलपति ने किया सम्मानित

Chhapra: विश्वविद्यालय में कुलपति प्रो फारुक अली द्वारा सारण जिला के सभी (BSACS QUIZ) प्रतिभागी का सर्टिफिकेट और मेमेटों माननीय कुलपति कक्ष में वितरित किया गया. जिसमें पी. एन. कॉलेज परसा की सोनी कुमारी को जिला स्तरीय प्रथम पुरस्कार एवं प्रमंडल स्तरीय तृतीय पुरस्कार, राजेंद्र कॉलेज के प्रकाश कु. बादल एवं मीसा भारती को जिला स्तर पर द्वितीय पुरस्कार, जगदम कॉलेज के अभिषेक कु. राम एवं संजू कुमारी को तृतीय पुरस्कार तथा जगलाल चौधरी कॉलेज की सुजाता कुमारी को सांतवना पुरस्कार दिया गया.

प्रो. डॉ. हरीशचंद्र समन्वयक, एन एस एस ने सभी को शुभकामनायें दी. कुलपति ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा कि अन्य दोनों जिला के पुरस्कार भी देने के लिए सभी नोडल अधिकारी एवम् छात्रों को कल २.०० बजे अपरान्ह में बुलाया है. कुलपति ने कहा कि एकरूपता रखने के लिए ऐसा किया गया है. इस अवसर पर एफ एए के त्रिपाठी, डीन सोशल साइंस, प्रो के सिंह, परीक्षा नियंत्रक प्रो अनिल कुमार सिंह, सी सी डी सी एवम् समन्वयक प्रो हरिश्चंद आदि उपस्थित हुए.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें