शिक्षक संघ ने की रमजान के पहले वेतन भुगतान करने की मांग

शिक्षक संघ ने की रमजान के पहले वेतन भुगतान करने की मांग

छपरा: जिले के तमाम नियोजित शिक्षकों के समस्याओं और मांगो को लेकर बिहार पंचायत नगर प्रारंभिक शिक्षक संघ के प्रदेश सचिव ने एक लिखित आवेदन जिला शिक्षा पदाधिकारी राजकिशोर सिंह को सौंपा.

इस आवेदन में नियोजित शिक्षकों के तीन माह से बकाया वेतन को जल्द से जल्द भुगतान करने की मांग की गयी. संघ ने इसके ज़रिए बताया कि इस समस्या पर न ही सरकार और न ही विभाग गंभीरतापूर्वक विचार कर रहा है.

जिला संघ ने यह निर्णय भी लिया है कि यदि रमजान के पहले पूर्व के बकाया का भुगतान नही होता है तो शिक्षक संघ आन्दोलन करेगा. इसके अलावे संघ ने और भी कई मांग रही है. जिसमे सातवें वेतनमान के अनुसार वेतन संधारण के साथ सर्विस बुक अद्यतन करने. पूर्व में बहाल नियोजित शिक्षकों को स्नात्तक अहर्ता रखने वाले शिक्षकों को स्नात्तक ग्रेड में समायोजन. इसके साथ साथ भीषण गर्मी को देखते हुए छात्र हित में समय में बदलाव या छुट्टी घोषित करने की भी मांगें शामिल थी.

लिखित ज्ञापन देने वालों में ज़िलाध्यक्ष राकेश कुमार सिंह, जिला कोषाध्यक्ष दिलीप गुप्ता, संयोजक ज़हीर अहमद, सचिव राकेश रंजन सिंह आदि उपस्थित थे.

0Shares
A valid URL was not provided.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें