SFI ने फूंका JPU के कुलपति का पुतला  

SFI ने फूंका JPU के कुलपति का पुतला  

Chhapra: एसएफआई नगर कमेटी के तत्वाधान में जयप्रकाश विश्वविद्यालय के कुलपति प्रोफेसर डॉ हरिकेश सिंह का पुतला दहन नगर पालिका चौक.पर किया गया. आक्रोश मार्च नगरपालिका मैदान से निकलकर विभिन्न चौक चौराहों से होते हुए नगरपालिका चौक पहुंचा. जहाँ पुतला दहन के बाद आक्रोश मार्च सभा में तब्दील हो गया. अध्यक्षता संर्धष रंजन ने की.

सभा को संबोधित करते हुए जिला सचिव शैलेन्द्र यादव ने कहा कि कुलपति परीक्षा फॉर्म भरने की प्रक्रिया को स्थगित कर फिर एक बार छात्रों के भविष्य के साथ षड्यंत्र करने की नपाक कोशिश कर रहे है. जिसे एस एफ आई अपने आंदोलन के माध्यम से षड्यंत्र का पर्दाफाश कर छात्रों के समक्ष लाएगी. नगर संयुक्त सचिव अर्जुन सिंह ने कहा की विश्वविद्यालय छात्रों के पक्ष में शिघ्र निर्णय नही लिया तो आंदोलन को और उग्र रूप दिया जाएगा. जिसकी सारी जबाबदेही कुलपति महोदय की होगी.

सारण एस एफ आई यह मांग करती है कि विश्वविद्यालय प्रशासन एक सप्ताह के अंदर छात्रों के भविष्य को मद्देनज़र रखते हुए जरूरी कदम उठाए. अन्यथा जनवरी के प्रथम सप्ताह से एस एफ आई का सामना करने के लिए तैयार रहे.

आक्रोश मार्च मे मुख्य रूप से छोटु कुमार, रितेश यादव, प्रमोद सिंह, गुड्डु रौकी, अभिषेक कुमार, पवन चौरसिया, ब्रजेश कुमार, दिपक कुमार, उज्जवल कुमार आदि सामिल थे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.