मौलवी व फौकानिया की परीक्षा 11 से 16 जनवरी तक, दो पाली में होगी परीक्षा

मौलवी व फौकानिया की परीक्षा 11 से 16 जनवरी तक, दो पाली में होगी परीक्षा

Chhapra: बिहार राज्य मदरसा शिक्षा बोर्ड की फौकनियाँ एवं मौलवी परीक्षा- 2021 का आयोजन 11 से 16 जनवरी तक मुख्यालय के पांच परीक्षा केन्द्रों में दो पालियों में होगी. उक्त बातें जिलाधिकारी डॉ. नीलेश रामचन्द्र देवरे ने कही.

जिलाधिकारी ने कहा कि फौकनियां के लिए 347 एवं मौलवी परीक्षा के लिए 381 परीक्षार्थी भाग लेंगे. मुख्यालय छपरा के गांधी उच्च विद्यालय दौलतगंज, बिषेष्वर सेमिनरी, राजकीय कन्या उच्च विधालय, छपरा को फौकनियां के लिए केन्द्र बनाया गया है जबकि मदरसा फैयाजुल उलूम दादा साहेब मजार, नबीगंज छपरा एवं जिला स्कूल छपरा को मौलवी परीक्षा के लिए केन्द्र बनाया गया है.

दोनों परीक्षा का आयोजन दो पालियों में होगा. प्रथम पाली पूर्वाह्न 8:45 बजे से 12 बजे मध्याह्न तक एवं दूसरी पाली का आयोजन अपराह्न 01:45 बजे से 5:00 बजे अपराह्न तक होगा. जिलाधिकारी ने कहा कि परीक्षा का संचालन शांतिपूर्ण एवं कदाचारमुक्त होगा.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें