भारत स्काउट-गाइड व रोवर-रेंजर ने #RunForUnity में की शिरकत

भारत स्काउट-गाइड व रोवर-रेंजर ने #RunForUnity में की शिरकत

Chhapra: सरदार बल्लभ भाई पटेल जी की जयंती सह राष्ट्रीय एकता दिवस के अवसर पर भारत स्काउट और गाइड सारण के द्वारा जिला संगठन आयुक्त (स्काउट) के नेतृत्व में लगभग 100 की संख्या में स्काउट-गाइड व रोवर-रेंजर ने रन फॉर यूनिटी कार्यक्रम में भाग लिया.

सभी धर्म की एक पुकार-एकता को करो साकार, एक भारत-श्रेष्ठ भारत, अनेकता में एकता-भारत की विशेषता, कश्मीर से कन्याकुमारी-भारत माता एक हमारी जैसे नारों से शहर गूंज उठा. शहर के शिशु पार्क से निकल कर राजेन्द्र सरोवर, नगरपालिका चौक, थाना चौक होते हुए डाकबंगला रोड के रास्ते वापस शिशु पार्क रैली पहुंची. रैली के उपरांत मुख्य जिला आयुक्त हरेंद्र कुमार सिंह ने भारत स्काउट और गाइड के राष्ट्रीय मुख्यालय द्वारा प्राप्त शपथ-पत्र से युवाओं को राष्ट्रीय एकता की शपथ दिलवाई.

इस दौरान समाजिक कार्यकर्ता चरण दास को मुख्य जिला आयुक्त द्वारा स्कार्फ़ पहना कर संस्था का सदस्य भी बनाया गया. कार्यक्रम में मुख्य रूप से विशाल कुमार, आकाश कुमार, बंशीधर कुमार, रवि पांडेय, प्रतीक कुमार, अमन राज, रोहित कुमार, प्रणव कुमार आदि मुख्य रूप से उपस्थित थें.

0Shares
Prev 1 of 225 Next
Prev 1 of 225 Next

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें