जय प्रकाश महिला कॉलेज में हुआ ‘चुनावी जागरूकता अभियान’ कार्यक्रम

Chhapra: जय प्रकाश महिला कॉलेज की प्राचार्या प्रोफेसर मंजू कुमारी सिन्हा की अध्यक्षता में इतिहास विभाग के द्वारा ‘चुनावी जागरूकता अभियान’ कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इसके अंतर्गत वोट डालने के महत्व पर जागरूक करने के लिए छात्राओं प्रेरित किया गया।

प्राचार्या प्रोफेसर मंजू कुमारी सिन्हा ने छात्राओं को वोट के अधिकार के बारे में जागरूक किया तथा वोट के महत्व के बारे में छात्राओं को बताया उन्होंने कहा कि भारत युवाओं का देश है और युवा ही वोट के द्धारा एक नए देश का निर्माण कर सकते है।

इतिहास विभाग की विभागध्यक्ष डॉ शिखा सिन्हा ने छात्राओं को वोट देने की शपथ दिलाई और वोट देने के लिए छात्राओं को जागरूक की और मतदान कितना जरूरी है ये छात्राओं को समझाया।इतिहास विभाग की, सहायक प्राध्यापिक डॉ जितेंद्र कुमार ने छात्राओं को उनके मताधिकार का उपयोग करने के लिए प्रेरित किया और सब धर्म से ऊपर उठ कर वोट देने के लिए छात्राओं को प्रेरित किया।

इस कार्यक्रम में, डॉ. रेखा श्रीवास्तव, डॉ अंबिका श्रीवास्तव, डॉ बबीता वर्धन, डॉ. शबाना परवीन मल्लिक, डॉ.सोनाली सिंह, डॉ .रिंकी कुमारी, डॉ नम्रता कुमारी, डॉ विनीता सिंह, डॉ शिखा सिंहा, डॉ पूनम कुमारी डॉ चंचल कुमारी आदि सभी शिक्षक एवं सभी शिक्षकेतर कर्मचारी तथा छात्राएं बड़ी संख्या में उपस्थित थीं।

0Shares
A valid URL was not provided.