प्रोत्साहन योजना के तहत 5899 अल्पसंख्यक छात्रों को दी जाएगी राशि: डीएम

प्रोत्साहन योजना के तहत 5899 अल्पसंख्यक छात्रों को दी जाएगी राशि: डीएम

छपरा: मुख्यमंत्री विद्यार्थी प्रोत्साहन योजनान्तर्गत वर्ष 2016 में इंटर प्रथम, द्वितीय श्रेणी से उर्तीण अल्पसंख्यक (मुस्लिम) छात्राओं एवं मैट्रिक प्रथम, द्वितीय श्रेणी से उर्तीण अल्पसंख्यक छात्र, छात्राओं को प्रोत्साहन राशि का भुगतान हेतु जिले से उर्तीण छात्र-छात्राओं का सूची प्राप्त हो चुका है. जिलाधिकारी श्री दीपक आनंद ने बताया कि इंटर में प्रथम श्रेणी से उर्तीण 493 अल्पसंख्यक (मुस्लिम) छात्राओं, द्वितीय श्रेणी से उर्तीण 1821 अल्पसंख्यक (मुस्लिम) छात्राओं एवं मैट्रिक में प्रथम श्रेणी से उर्तीण 673 अल्पसंख्यक छात्र-छात्राओं तथा द्वितीय श्रेणी से उर्तीण 2912 अल्पसंख्यक छात्र-छात्राओं को प्रोत्साहन राशि का भुगतान किया जायेगा.

जिलाधिकारी ने कहा कि लाभार्थियों को प्रोत्साहन राशि का भुगतान बैंक खाता में आरटीजीएस के माध्यम से स्थानान्तरित किया जाना है. जिसके नामित छात्र-छात्राओं का बैंक खाता विवरण, एफआईएससी कोड पासबुक का छायाप्रति एवं अंक प्रमाण पत्र तथा प्रवेश प्रमाण पत्र आदि शैक्षणिक प्रमाण पत्रो की अभिप्रमाणित छायाप्रति जिला अल्पसंख्यक कल्याण कार्यालय को एक सप्ताह के अंदर उपलब्ध कराया जाय, ताकि प्रोत्साहन राशि का भुगतान समय पर कराया जा सकें.

0Shares
A valid URL was not provided.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें