Crossword Competition में Central Public School की टीम बनी उप विजेता

Crossword Competition में Central Public School की टीम बनी उप विजेता

Chhapra: शहर के स्थानीय सेन्ट्रल पब्लिक स्कूल में एक्स्ट्रा सी की ओर से क्रासवर्ड प्रतियोगिता का आयोजन किया गया. जिसमें सारण जिला से आये हुए कुल 17 विद्यालयों की टीमों ने भाग लिया.

इसे भी पढ़ें: बच्चा चोरी के संदेह में पिटने से बचा शराबी

इस प्रतियोगिता के उप विजेता सेंट्रल पब्लिक स्कूल के अभिनंदन कुमार और मयंक कुमार द्विवेदी बने. जबकि विजेता नवोदय विद्यालय, देवती सारण के विकास कुमार और अमन कुमार बने. जिसके बाद विनर और रनर विद्यालयों को मोमेंटो और प्रमाण पत्र से सम्मानित किया गया.

यह प्रतियोगिता भारत के 51 शहरों में आयोजित किया जा रहा है. प्रतियोगिता के विजेताओं को वर्ष के अन्त में होने वाले नेशनल फिनाले में बुलाया जायेगा.

इसे भी पढ़ें: लायंस क्लब छपरा टाउन को बेहतरीन कार्य के लिए मिला अंतरराष्ट्रीय अवार्ड

उक्त प्रतियोगिता में मुख्य अतिथि के रूप में जिला प्रशिक्षु आईएएस वैभव श्रीवास्तव, जिला कार्यक्रम पदाधिकारी, सर्वशिक्षा अमरेंद्र कुमार गोंड, बीओ राजन कुमार गिरी के साथ विभिन्न विद्यालयों से आये मेंटर शिक्षक मौजूद थे.

मुख्य अतिथि ने सभी प्रतिभागियों को कड़ी मेहनत और लगन से तैयारी करने को कहा एवं प्रतिभागियों के उज्जवल भविष्य की कामना की. जिला कार्यक्रम पदाधिकारी ने कार्यक्रम के आयोजन के लिए सीपीएस परिवार को ध्यानवाद दिया और अगले वर्ष प्रतियोगिता को और बड़े स्तर पर करने की वकालत की.

इसे भी पढ़ें: नदी में डूबे युवक का शव बरामद, गोताखोर अशोक कुमार और NDRF टीम ने निकाला शव

सीपीएस ग्रुप के चेयरमैन डॉ हरेन्द्र सिंह ने आगत अतिथियों का पुष्पगुच्छ से स्वागत किया और एक्स्ट्रा -सी के प्रतिनिधि अनुराग सिन्हा आयोजन स्थल के रूप में सीपीएस का चुनाव करने के लिए धन्यवाद दिया. प्राचार्य मुरारी सिंह ने अपने धन्यवाद ज्ञापन में सभी प्रतिभागियों को जीवन मे और सफल होने की शुभकामनाएं दी. मंच संचालन विद्यालय प्रबंधक विकास कुमार सिंह ने किया.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें