ब्रजकिशोर किंडरगार्डन की छात्रा जयश्री का 27वीं राष्ट्रीय बाल विज्ञान कांग्रेस के लिए हुआ चयन

ब्रजकिशोर किंडरगार्डन की छात्रा जयश्री का 27वीं राष्ट्रीय बाल विज्ञान कांग्रेस के लिए हुआ चयन

Chhapra: 27वीं राष्ट्रीय बाल विज्ञान कांग्रेस में ब्रजकिशोर किंडरगार्डन की छात्रा जयश्री ने राष्ट्रीय स्तर पर चयनित होकर विद्यालय का नाम पूरे बिहार में रोशन किया है. इनकी परियोजना का विषय था कार्बन फुटप्रिंट था.

पटना में आयोजित राष्ट्रीय स्तरीय बाल विज्ञान कांग्रेस 2019 में सारण जिला से चयनित बाल विज्ञान जयश्री एवं नैतिक कुमार ने 9 नवंबर से 10 नवंबर तक मधुबनी में आयोजित राज्य स्तरीय बाल विज्ञान कांग्रेस में सारण का परचम लहराया है. इसमें राज्य स्तर पर 50 बच्चे चयनित हुए थे. जिन्होंने 21 से 24 नवंबर तक तारामंडल सभागार पटना में आयोजित राष्ट्रीय परियोजना चयन एवं समृद्धिकरण कार्यशाला में अपना उत्कृष्ट प्रदर्शन के द्वारा एक बार पुनः super 30 में अपना स्थान सुनिश्चित कराकर बाल वैज्ञानिक जयश्री ने राष्ट्रीय स्तर पर अपने विद्यालय के गौरव में चार चांद लगाया.

विद्यालय की प्राचार्य डॉ उषा सिन्हा ने जयश्री एवं उनके मार्गदर्शक शिक्षक की प्रशंसा करते हुए जयश्री को शुभकामना दिया और उज्जवल भविष्य की कामना की. साथ ही विद्यालय के सभी बच्चों को मेघावी छात्र से प्रेरित होने की सलाह दी.

बताते चलें कि जयश्री केरल की राजधानी तिरुवनंतपुरम में 27 से 31 दिसंबर तक आयोजित होने वाले राष्ट्रीय विज्ञान कांग्रेसमें बिहार का प्रतिनिधित्व करेंगी.

0Shares
Prev 1 of 235 Next
Prev 1 of 235 Next

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें