इसुआपुर में खेत से वार्ड सदस्य का शव बरामद, जांच में जुटी पुलिस

इसुआपुर में खेत से वार्ड सदस्य का शव बरामद, जांच में जुटी पुलिस

खेत से वार्ड सदस्य का शव बरामद, जांच में जुटी पुलिस

इसुआपुर: इसुआपुर थाना क्षेत्र के आगौथर सुंदर पंचायत के वार्ड सदस्य का शव बरामद किया गया है. शव मिलने के बाद सनसनी फ़ैल गई. वही शव को लेकर तरह तरह के कयास लगाए जा रहे है.

घटना को लेकर बताया जाता है कि अगौथर सुंदर वार्ड नंबर 13 के वार्ड सदस्य 50 वर्षीय मनोकामना पांडे का शव बरामद किया गया.

शव मिलने से इलाके में दहशत का माहौल व्याप्त हो गया है.शव की बरामदगी के बाद स्थानीय पुलिस और मढ़ौरा एसडीपीओ नरेश पासवान मौके पर पहुंच तहकीकात की.

वही जब इस घटना के बारे में एसडीपीओ नरेश पासवान से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि सुबह मनोकामना पांडे का शव मिला है जिसकी जांच की जा रही है. आगे उन्होंने कहा कि टेक्निकल सेल तथा एसआईटी को बुलाया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी.

मृतक के पुत्र श्रीसंत कुमार पांडे ने बताया कि कल शाम को उनके पिता के फोन पर एक कॉल आया जिसमें उन्हें कहीं बुलाया गया था. कुछ देर बाद उनके पिता बाजार जाने के लिए घर से निकले. लेकिन वापस नहीं आए, जिसके बाद सारी रात उनके मोबाइल पर फोन किया गया लेकिन उन्होंने फोन नहीं उठाया. सुबह उनकी हत्या की खबर मिली तो हम लोग सन्न रह गए. गांव के बगल में ही ब्रह्मबाबा के नीचे शव को रखा हुआ था तथा उनकी मोटरसाइकिल और मोबाइल भी वही था. इस हत्या को एक्सीडेंट का रूप दिया गया जा रहा था. लेकिन उनके गले में लाल निशान देखकर ऐसा प्रतीत होता है की उनकी हत्या की गई है. बरहाल मामले की जांच चल रही है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही घटना की सही कारण का खुलासा हो पाएगा.

0Shares
A valid URL was not provided.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें