वायरल वीडियो: दिव्यांग दुकानदार की पिटाई करना दरोगा को पड़ा भारी, एसपी ने किया लाइन हाजिर

वायरल वीडियो: दिव्यांग दुकानदार की पिटाई करना दरोगा को पड़ा भारी, एसपी ने किया लाइन हाजिर

Chhapra: लॉकडाउन के दौरान खुली हुई दुकान को दल बल समेत बंद कराने पहुंचे पुलिस वालों और दुकानदार के बीच बहस हो गयी. जिसके बाद पुलिस वालों ने दूकानदार को बलपूर्वक हटाने की कोशिश की. इसी दौरान थानाध्यक्ष के द्वारा उसे sanjeevaniते वीडियो वायरल हुआ.

वीडियो दिघवारा थाना क्षेत्र के सितलपुर बाजार स्थित सितलपुर स्टेट बैंक परिसर के पास अवस्थित दुकान का बताया गया. जिसके बाद दुकानदारों और स्थानीय लोगों में रोष देखने को मिला.

इस घटना को गंभीरता से लेते हुए सारण के एसपी संतोष कुमार ने आरोपित थानाध्यक्ष दिनेश कुमार दास को थाना से हटाते हुए लाइन हाजिर कर दिया है. साथ ही एसडीपीओ सोनपुर को जांच कर रिपोर्ट देने का आदेश दिया है.

वही कहा है कि एक ओर जहाँ कोरोना काल में पुलिस वाले अपनी जान जोखिम में डालकर डयूटी पर तैनात है वही कुछ कर्मियों के कारण पूरा विभाग बदनाम हो जा रहा है. ऐसे मामले सामने आने पर कठोर कार्रवाई की जाएगी.

0Shares
Prev 1 of 225 Next
Prev 1 of 225 Next

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें