अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार शिक्षक को कुचला, घटना स्थल पर हुई मौत

अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार शिक्षक को कुचला, घटना स्थल पर हुई मौत

अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार शिक्षक को कुचला, घटना स्थल पर हुई मौत

Baniypur: बनियापुर एनएच 331 पर डाढीबाढी के समीप एक अनियंत्रित ट्रक ने विपरीत दिशा से आ रहे बाईक सवार शिक्षक को कुचल डाला. जिससे शिक्षक की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी है.वही बाइक पर सवार एक युवक को गंभीर चोट आई है, जिसे गंभीर स्थिति मे छपरा ले जाया गया.

घटना के संबंध मे बताया जाता है कि डाढीबाढी प्राथमिकी विद्यालय के शिक्षक प्रमोद कुमार साह अपने साथ छोटेलाल ओझा के साथ बाईक से बनियापुर जा रहे थे. तभी डाढीबाढी मोड़ के समीप अनियंत्रित ट्रक चालक ने बाईक सावार को धक्का मार दिया.जिससे बाईक पर सवार शिक्षक बुरी तरह कुचले गए.इस कारण घटना स्थल पर ही शिक्षक को मौत हो गयी.

वही उसी बाइक पर सवार एक युवक छोटे लाल ओझा को गंभीर चोट आई. घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक लेकर तेजी मे फरार हो गया. घटना की सूचना पर परिजनों ने दहार मारकर रोने से माहौल को गमगीन हो गया.

वही ग्रामीणों ने घटना पर आक्रोश जताते हुए एनएच पर घटों आवगमन को अवरुद्ध कर दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमाटम के लिए छपरा भेज दिया.

बतादे कि मृतक शिक्षक स्थानीय गाव निवासी गाव के प्राथमिक विद्यालय डाढीबाढ़ी मे वर्ष 2006 के नियोजित शिक्षक थे. मृत शिक्षक की पत्नी उषा देवी दो पुत्र एक पुत्री का रो रोकर बुरा हाल है.

घटना से आहत बनियापुर के शिक्षकों मे शोक की लहर है. मौके पर परिवर्तनकारी शिक्षक संघ के अध्यक्ष, विनोद राय, इंद्रजीत महतो, अजीमुल्लाह अंसारी, माधुरी कुमारी, मुखिया पति राजू शर्मा आदि ने शोक संवेदना व्यक्त करते परिजनों को सह्नशक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की. वही अंचलाधिकरी स्वामी नाथ राम बीडीओ कर्पूरी ठाकुर बी ई ओ इंद्रकांत सिंह ने घटना पर संवेदना व्यक्त कर परिजनों को संतावना दिया.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें