शराब कारोबारियों के खिलाफ पुलिस ने चलाया विशेष अभियान

 शराब कारोबारियों के खिलाफ पुलिस ने चलाया विशेष अभियान

पानापुर : पानापुर थाना क्षेत्र में रविवार को पुलिस ने शराब कारोबारियों के खिलाफ विशेष अभियान चलाया एवं थाना क्षेत्र के महम्मदपुर, बसहिया, चकिया, चिंतामणपुर सहित कई गांव में सघन छापेमारी करते हुए महुआ की देसी शराब बनाने वाले कई अड्डों को ध्वस्त किया. वही देसी शराब स्प्रिट बेचने वाले कारोबारियों के यहां भी छापेमारी की गई. पुलिस ने महुआ की देसी शराब बनाने वाले कारोबारियों के यहां छापेमारी कर शराब बनाने में प्रयुक्त होने वाले कच्चे माल एवं शराब चुलाई के लिए उपयोग किए जाने वाले उपकरणों को मौके पर ही तहस-नहस कर दिया. वही मौके से बरामद तैयार शराब को जप्त कर के थाने ले आई.

ज्ञातव्य हो बिहार के कई जिलों में जहरीली शराब से मौतें होने के बाद शराब की अवैध कारोबार के प्रति प्रशासन बिल्कुल शख्त है. राज्य के सभी जिलों में इसे नियंत्रित करने के लिए युद्ध स्तर पर योजना बनाकर कार्य किया जा रहा है. इसी के तहत पानापुर थाने की पुलिस भी क्षेत्र में हो रहे शराब की अवैध कारोबार को लेकर विशेष शक्ति दिखा रही है एवं लगातार हो रही छापेमारी की वजह से शराब कारोबारियों के बीच हड़कंप मचा हुआ है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें