रोज रोज की पिटाई से तंग आकर पत्नी ने शराबी पति की हत्या कर दी

रोज रोज की पिटाई से तंग आकर पत्नी ने शराबी पति की हत्या कर दी

औरंगाबाद: रोज रोज की पिटाई से तंग आकर पत्नी ने कुल्हाड़ी से वार कर शराबी पति को मौत के घाट उतार दिया।

घटना बिहार के औरंगाबाद जिले के ढ़िबरा थाना के गोठौलियां गांव की है। मृतक लक्ष्मण मेहता जिले के बारूण थाना क्षेत्र के गोठौली गांव का रहने वाला था। वह ढ़िबरा थाना के मुर्गी बिगहा गांव में किराए पर रहकर आसपास के गांवों में मजदूरी का काम करता था। उसे शराब पीने की बुरी आदत थी। जिसका उसकी पत्नी रीता देवी विरोध किया करती थी। वह पत्नी की बात मानने के बजाय उसकी पिटाई कर दिया करता था।

हर रोज की भांति लक्ष्मण शनिवार को भी देर शाम शराब के नशे में धुत होकर आया। आते ही पत्नी ने फिर विरोध जताया पर वह नित्य दिन की भांति उसे बेरहमी से पीटने लगा। पति द्वारा की जा रही पिटाई से गुस्साई रीता ने पास में पड़े कुल्हाड़ी को उठाया और पति पर कई प्रहार कर डाला। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पति की मौत के बाद वह फरार हो गई।

औरंगाबाद के एसपी कांतेश कुमार मिश्रा ने घटना की पुष्टि की है। उन्होंने रविवार को बताया कि आरोपी पत्नी की गिरफ्तारी के लिए संदिग्ध ठिकानों छापेमारी कराई जा रही है।

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें