रिटायर्ड शिक्षक की पानी में डूबने से हुई मौत

रिटायर्ड शिक्षक की पानी में डूबने से हुई मौत

Isuapur:  इसुआपुर थाना क्षेत्र के कुम्हैला गांव के 75 वर्षीय रिटायर्ड शिक्षक नरेंद्र ओझा की मौत सोमवार को गहरे पानी में डूबने से हो गई. वे डोईला बाजार स्थित सीएसपी बैंक से रुपए उठाकर घर लौट रहे थे. ग्रामीणों के कहें अनुसार घर लौटने के दौरान उन्होंने जमींदारी बांध के बगल में शौच की और पानी छूने के लिए गड्ढे में लगे पानी की ओर गए, जहाँ उनका पैर फिसल गया और ना तैरना जानने के कारण पानी में डूबने से उनकी मौत हो गई.

जब राहगीरों की उन पर नजर पड़ी तो कुछ राहगीरों ने चिल्लाना शुरू किया जिसपर लोग जूट गए लेकिन पानी ज्यादा होने के कारण लोग पानी में घुसकर लाश निकालने से कतरा रहे थे.

काफी देर बाद ग्रामीणों की मदद से उन्हें पानी से बाहर निकाला गया. जब तक नाव के सहारे उन्हें गहरे पानी से बाहर निकाला गया तब तक उनकी मृत्यु हो चुकी थी. पति की मृत्यु की खबर सुनते ही सुषमा देवी बेसुध हो दहाड़े मार कर रोने लगी. सामाजिक कार्यों में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेने वाले कुशल व्यवहार के शिक्षक की असामयिक निधन से गांव का माहौल गमगीन हो गया है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें