राजेन्द्र कॉलेज के गार्ड को अपराधियों ने मारा चाकू, हवाई फायरिंग करते हुए भागे

राजेन्द्र कॉलेज के गार्ड को अपराधियों ने मारा चाकू, हवाई फायरिंग करते हुए भागे

  • राजेन्द्र कॉलेज के गार्ड को असामाजिक तत्वों ने मारा चाकू, अस्पताल में भर्ती

Chhapra: शहर के प्रतिष्ठित राजेन्द्र कॉलेज में असामाजिक तत्वों ने मंगलवार की देर संध्या गार्ड को चाकू मारकर घायल कर दिया. घायल गार्ड को आनन फानन ईलाज के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया. जहां चिकित्सकों ने उसे खतरे से बाहर बताया है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार राजेन्द्र कॉलेज के रसायन शास्त्र विभाग के लैब बॉय शशिभूषण दास को असामाजिक तत्वों ने चाकू मार दी.

इसे भी पढ़ें: Breaking: छपरा में दरोगा और सिपाही की अपराधियों ने गोली मारकर की हत्या

घायल कर्मचारी शशिभूषण दास ने बताया कि शाम को वो कॉलेज में ताला बंद कर रहे थे. तभी कुछ युवक उनसे उलझ गए. इस दौरान युवक गार्ड से गाली गलौज करने लगे. इस दौरान युवकों ने गार्ड की पिटाई भी की. घटना को अंजाम देने के बाद सभी फरार हो गए.

कॉलेज के हेड क्लर्क हरिहर मोहन ने बताया कि शशिभूषण कॉलेज में लैब का काम करते हैं. कॉलेज में कर्मचारियों से नाईट गार्ड का काम कराया जा रहा है जो सही नही है. उन्होंने कहा कि इससे पहले भी कॉलेज परिसर में एक कर्मचारी की हत्या अपराधियों ने कर दी थी. इस घटना के बाद कर्मचारियों में भय व्याप्त है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें