पोर्न फिल्म मामले में राज कुंद्रा 23 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में भेजे गए

पोर्न फिल्म मामले में राज कुंद्रा 23 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में भेजे गए

मुंबई: फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति व उद्योगपति राज कुंद्रा तथा रायन थार्प को मंगलवार को मजिस्ट्रेट अदालत ने पोर्न फिल्म मामले में 23 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया। मामले की गहन जांच मुंबई क्राइम ब्रांच पुलिस कर रही है।

मुंबई की क्राइम ब्रांच पुलिस ने सोमवार को देर रात राज कुंद्रा को लंबी पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया था। इसके बाद रात को पुलिस ने राज कुंद्रा के साथी रायन थार्प को नईमुंबई के नेरुल इलाके से गिरफ्तार किया। इन दोनों की वैद्यकीय जांच के बाद मुंबई क्राइम ब्रांच पुलिस ने दोनों को मुंबई सीएसएमटी के पास मैजिस्ट्रेट अदालत में पेश किया। अदालत में सरकारी वकील ने बताया कि पोर्न फिल्म मामले में वांछित आरोपित प्रदीप बक्सी के साथ राज कुंद्रा ने चैट पर बात की है।

इस चैट के अनुसार मामले में बड़े पैमाने पर पैसे का लेन देन किया गया है। साथ ही इस मामले की तह तक जाने के लिए राज कुंद्रा व उनके साथी रायन थार्प की पुलिस कस्टडी जरूरी है। राज कुंद्रा के वकील ने अदालत में कहा कि मामले में लगाई गई सभी धाराएं जमानती हैं, इसलिए मामले में राज कुंद्रा को जमानत दे दी जाए लेकिन मजिस्ट्रेट अदालत ने राज कुंद्रा व रायन थार्प को 23 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया है।

उल्लेखनीय है कि मालाड स्थित मढ़ इलाके में मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने पोर्न फिल्म मामले में इसी वर्ष फरवरी महीने छापा मारकर फिल्म अभिनेत्री गहना वशिष्ठ, उमेश कामथ सहित 10 लोगों को गिरफ्तार किया था। इन लोगों से की गई पूछताछ के आधार पर सोमवार को मुंबई क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा को पूछताछ के लिए बुलाया था। बताया जा रहा है कि राज कुंद्रा अपने सहयोगियों के माध्यम से मुंबई में पोर्न फिल्म बनाते थे। इसके बाद यह फिल्म यूके भेजते थे और वहां यह फिल्म यूके में इनकी कंपनी एक विशेष एप पर लोड की जाती थी। इस मामले में मुंबई पुलिस दो मॉडल व राज कुंद्रा के साथ प्रदीप बक्शी की भी तलाश कर रही है।

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें