सांसद की अनुशंसा पर मुख्यमंत्री चिकित्सा सहायता कोष से सर्जरी के लिए मिली आर्थिक मदद

सांसद की अनुशंसा पर मुख्यमंत्री चिकित्सा सहायता कोष से सर्जरी के लिए मिली आर्थिक मदद

रिविलगंज: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता व सांसद राजीव प्रताप रूडी की अनुशंसा पर मुख्यमंत्री चिकित्सा सहायता कोष से ग्राम-महम्मदपुर, इनई, रिविलगंज के ओम प्रकाश मांझी को स्पाइन सर्ज़री के लिए 1, 50, 000 (एक लाख पचास हजार रुपया) की राशि स्वीकृति की गयी है.

बिहार भाजपा के क्रीड़ा प्रकोष्ठ के क्षेत्रीय प्रभारी धर्मेन्द्र सिंह चौहान के नेतृत्व में एक शिष्टमण्डल ने भाजपा किसान मोर्चा के जिलामंत्री ददन सिंह, नगर भाजपा अध्यक्ष अनुरंजन प्रसाद, रिविलगंज भाजपा सदर मण्डल के उपाध्यक्ष संजय तिवारी वारसी, मंडल कोषाध्यक्ष अखिलेश्व सिंह, बूथ अध्यक्ष संतोष दास, रिटायर्ड पेशकार कैलाशपति दास, स्थानीय वार्ड सदस्य शत्रुध्न मांझी पीड़ित के घर महम्मदपुर जाकर पीड़ित के परिवार के हाथ मे स्वीकृती पत्र दिया गया.

धर्मेन्द्र सिंह चौहान ने बताया कि पैसा के अभाव में वेहतर इलाज के लिये पीड़ित परिवार के सदस्य सारण के सांसद से संपर्क किया.सांसद ने इसके लिये पीड़ित के परिवार को आश्वस्त किय आप निश्चिंत रहे मदद होगी. सांसद ने सप्ताह के अंदर 1 लाख 50 हजार का सहायता राशि स्वीकृत कराया. स्वीकृति पत्र देने के बाद परिवार के सभी सदस्य ने सांसद के प्रति आभार प्रकट किया.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें